इस दिन होगा Bigg Boss 15 का ग्रैंड प्रीमियर! जानें कौन हैं बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल

कलर्स की तरफ से जारी प्रोमो में बताया गया है कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने जा रहा है।

salman khan, bigg boss 15 grand premier, bigg boss ott
सलमान खान बिग बॉस 15 होस्ट करते नज़र आएंगे (Photo-Colors TV/Instagram)

Bigg Boss 15 के ग्रैंड प्रीमियर की घोषणा हो चुकी है। बिग बॉस ओटीटी के खत्म होते ही टेलीविजन के दर्शकों का इंतजार अब समाप्ति की ओर है। सलमान खान टेलीविजन का यह प्रसिद्ध रियलिटी शो लेकर जल्द आ रहे हैं। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शो का नया प्रोमो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, ‘हर सीज़न में होता है एक नया ट्विस्ट। बिग बॉस का ये सीजन भी लाएगा सदस्यों के लिए नई नई समस्याएं। सफर होगा उनका मगर एंटरटेनमेंट होगा हमारा।’ कलर्स ने आगे लिखा है कि बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने जा रहा है।

प्रोमो में सलमान खान जंगल में बैठे हैं और मच्छरों से खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान स्पीकिंग ट्री विश्वसुंदरी (रेखा का वॉइस ओवर) से सुविधाओं के बारे में पूछते हैं जिसके बाद विश्वसुंदरी कहती है कि जंगल की सर्द हवा में ही उन्हें सोना पड़ेगा। नए प्रोमो से ये बात जाहिर है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को शो में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा वो भी बिना सुविधाओं के।

इधर Bigg Boss OTT के विनर का खिताब दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम कर लिया है। दिव्या शो में लगातार अच्छा प्रदर्शन करतीं दिखीं और अब उन्होंने शो के बाकी दो टॉप कंटेस्टेंट्स को पछाड़ते हुए शो जीत लिया है। बिग बॉस ओटीटी के टॉप 3 में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट पहुंचे थे।

कौन हैं दिव्या- दिव्या अग्रवाल एक टेलीविजन एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल और डांसर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के शो, ‘Splitsvilla’ से की थी। दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत, ‘रागिनी एमएसएस: रिटर्न्स 2′ से की थी। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

स्प्लिट्सविला के दौरान ही दिव्या अग्रवाल बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। दिव्या अब वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट