ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: जकूजी टास्क के लिए गौरव और खुद को वोट देने पर सलमान ने कसा मोनालिसा पर तंज, मनु ने बताया रोने का नाटक

मोना गार्डन एरिया में जकूजी की बात को याद करके रोती हैं। दरअसल उन्हें इस बात से इंसल्ट फील होती है।

Author December 18, 2016 06:41 am
मोना को गौरव के साथ बाथटब में देख परेशान मनु

‘बिग बॉस’ में इस शनिवार के वार में होस्ट सलमान खान ने घरवालों के सामने राज उनके राज खोले। इस पूरे प्रकरण के बाद मोनालिसा की स्थिति काफी शर्मिंदा होने जैसी हो गई।  सलमान ने बताया कि जब जकूजी टास्क के लिए लोपा-स्वामी ओम और मोना और गौरव में से किसी एक को चुनना था तो मोना ने खुद ही गौरव के साथ अपनी जोड़ी को वोट किया था। जिसके बाद सलमान उनका मजाक बनाते हैं कि उन्होंने लोपा को बख्श कर खुद ही ये टास्क अपने उपर ले लिया। सलमान के इस बात पर मोना झेप जाती हैं। बाद में मोना गार्डन एरिया में जकूजी की बात को याद करके रोती हैं जिसमें सलमान ने उन्हें कहा था कि वे ऐसा डिफिकल्ट कार्य गौरव के साथ करने को राजी हुईं। दरअसल उन्हें इस बात से इंसल्ट फील होती है। मनु और मनवीर आकर उन्हें समझाते हैं। दूसरी तरफ प्रियंका और नीतिभा कहते हैं कि मोना ने अपना नाम खुद ही दिया था और अब वो रोने का नाटक कर रही हैं।.

इसके अलावा शनिवार के एपिसोड में सलमान, लोपा के कैप्टंसी टास्क में सूझबूझ से जीत की तारीफ करते हैं। ओमजी कहते है कि कैप्टंसी टास्क के दौरान लोपा मनवीर के साथ ज्यादा चिपक रही थी जो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। सलमान कहते है कि ये किसी को भी बुरा नहीं लग रहा था सिवाय उनके। सलमान के पूछने पर प्रियंका कहती है कि उन्हैं अगर किसी को सजा देनी होती तो वे रोहन को जेल भेजती।सलमान ने कहा कि इस हफ्ते सबसे अधिक वोट पाकर मनवीर घर पर बिल्कुल सेफ हैं। बानी के जिम का इस्तेमाल न करने देने के टास्क में बताया कि ओमजी, मोना, लोपा और राहुल चाहते थे कि बानी को जिम का इस्तमाल नहीं करना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App