करीना आई थी, तुम काफी फैल गए थे- जब सैफ अली खान ने ली कपिल शर्मा पर चुटकी, हाथ जोड़कर खड़े हो गए थे कॉमेडी किंग

‘द कपिल शर्मा शो’ में आई करीना कपूर से कपिल शर्मा ने फ्लर्ट किया था, जिसे लेकर सैफ अली खान ने कहा कि जब वो आई थी तो तुम काफी फैल गए थे।

kapil sharma, saif ali khan
सैफ अली खान और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने अपने अंदाज और एक्टिंग से लोगों का हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए कपिल शर्मा लोगों को हंसाते हुए तो दिखाई देते ही हैं, साथ ही शो पर कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते हैं। ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने करीना कपूर से भी जमकर फ्लर्ट किया था। उनकी इस बात को लेकर सैफ अली खान ने भी कपिल शर्मा की टांग खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कपिल शर्मा को ताना मारते हुए कहा कि जब मेरी बीवी आई थी, तुम काफी फैल गए थे।

सैफ अली खान की इस बात को लेकर कपिल शर्मा उनके सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए थे। उन्होंने एक्टर को ऐसा जवाब दिया था कि उनकी बातें सुनकर सैफ अली खान और अर्चना पूरन सिंह भी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे थे।

दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से सवाल किया था कि ऑडियंस आपको सैफू कहकर बुलाती है तो मैं यह जानना चाहता हूं कि करीना मैम आपको क्या कहकर बुलाती हैं? इसके जवाब में सैफ अली खान ने कहा, “तुम शादी-शुदा हो ना?”

सैफ अली खान ने अपने सवाल को जारी करते हुए कपिल शर्मा से आगे कहा, “मैं यह बात इसलिए पूछ रहा हूं, क्योंकि जब पिछली बार मेरी बीवी करीना यहां आई थी, तुम काफी फैल गए थे।” एक्टर की इस बात को लेकर पहले तो कपिल शर्मा सोच में पड़ गए।

इसके बाद कपिल शर्मा ने हाथ जोड़कर जवाब देते हुए कहा, “सर ऐसी बात नहीं है। आपकी ही बीवी नहीं, किसी की भी बीवी आए, मैं फैलता ही हूं।” बता दें कि सैफ अली खान से पहले एक्टर अजय देवगन भी कॉमेडी किंग की क्लास लगा चुके हैं। उन्होंने कपिल शर्मा से गिन्नी चथरथ को लेकर सवाल किया था, जिसपर उनकी बोलती ही बंद हो गई थी।

दरअसल, कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय को शो पर लाने की बात कही थी। इसके जवाब में अजय देवगन ने कॉमेडी किंग से सवाल किया, “आपके कई एपिसोड हो चुके हैं, आप अपनी पत्नी को शो पर कितनी बार लेकर आए हो।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट