ताज़ा खबर
 

वीडियो- “टिप-टिप बरसा पानी” पर रवीना टंडन का हॉट डांस देख कर उठ खड़े हुए रणबीर कपूर

टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' के सेट पर शो की जज रवीना टंडन ने अपने लोकप्रिय गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर जबरदस्त डांस किया। दिलचस्प बात यह है कि रवीना ने डांस करते समय वैसी ही पीले रंग की साड़ी पहली थी, जैसी 18 साल पहले इस गाने की शूटिंग के समय।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 16:53 pm
रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के सिलसिले में सेट पर गए हुए थे।

टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के सेट पर शो की जज रवीना टंडन ने अपने लोकप्रिय गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जबरदस्त डांस किया। दिलचस्प बात यह है कि रवीना ने डांस करते समय वैसी ही पीले रंग की साड़ी पहली थी, जैसी 18 साल पहले इस गाने की शूटिंग के समय। उनके इस शानदार डांस ने सेट पर मौजूद सभी जजों, पार्टिसिपेंट्स और ऑडियंस को नब्बे के दशक की याद दिला दी। वहीं, सेट पर पहुंचे एक्टर रणबीर कपूर तो सबसे ज्यादा उत्साहित नजर आए। रवीना को डांस मूव्स पर रणबीर का रिएक्शन देखने लायक था।

बता दें कि शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान रवीना ने यह परफॉर्मेंस दी। वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के सिलसिले में रणबीर कपूर सेट पर गए हुए थे। मालूम हो कि सबसे बड़ा कलाकार को रवीना टंडन के अलावा बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और बोमन ईरानी जज रह रहे हैं। सबसे बड़ा कलाकार बच्चों का शो है। इसमें बच्चे अपनी एक्टिंग की प्रतिभा दिखाते हैं। यह शो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो सबसे बड़ा कलाकार पर दिखाई दिए थे। सुनील शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर आए थे, वहीं अली असगर उनकी नर्स लैला के किरदार में थी। दोनों ने बच्चों के इस रिएलिटी शो में काफी अच्छा समय साथ में बिताया था। सुनील ग्रोवर रवीना टंडन के साथ फ्लर्ट और डांस करते हुए दिखे थे। सुनील और अली ने साथ में काफी अच्छा एक्ट किया था।

सुनील शो पर अपने अंदाज में नजर आए थे। उन्होंने रवीना से डांस करने की विनती की थी, जिसे एक्ट्रेस ने मान लिया। सुनील ने रवीना के साथ उनके लोकप्रिय गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर डांस किया था। डांस करते समय सुनील ने खुद को अक्षय कुमार के तौर पर ट्रांसफॉर्म कर लिया और इस पर जजिस ने उनकी काफी सराहना की थी। रवीना ने साड़ी पहनकर अपना सिग्नेचर मूव किया। उन्होनें दिखा दिया कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल कहा जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.