ताज़ा खबर
 

जीजाजी छत पर हैं: इस खास वजह से एक्टर निखिल को परेशान करेगी साली, सब टीवी पर आज से शुरू होगा नया शो

आज से छोटे पर्दे पर जीजाजी छत पर हैं शो की शुरुआत होने जा रही है। इस कॉमेडी शो में हिबा नवाब और निखिल खुराना मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 3:56 PM
आज से सब टीवी पर शुरू होगा नया शो जीजाजी छत पर हैं। (Photo Source: Instagram)

सब टीवी पर आज से एक नए शो की एंट्री होने जा रही है, जिसका नाम है ‘जीजाजी छत पर हैं’। शो का नाम काफी अलग है इसे लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है। ये एक कॉमेडी शो है, जिसमें हिबा नवाब और निखिल खुराना मुख्य किरदार को निभाते नजर आने वाले हैं। इनके अलावा शो में योगेश त्रिपाठी, अनूप उपाध्याय, संदीप आनंद और सोमा राठौर भी अहम किरदार में होंगे। ये एक्टर एंड टीवी के फेमस शो भाबीजी घर पर हैं में नजर आते हैं।

शो की कहानी भाबीजी घर पर हैं के लेखक मनोज संतोषी ने लिखी है। इसमें हिबा नवाब एक्टर निखिल की साली बन उन्हें हमेशा छेड़ती नजर आएंगी। शो अलीगढ़ की पृष्ठभूमि पर बनाया गया है। इसकी कहानी मुरारी जी, इलायची और पंचम के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। इसकी खासियत की बात करें तो शो का नाम तो जीजाजी छत पर हैं रखा गया है लेकिन इसमें कोई जीजाजी है ही नहीं। दरअसल शो में पंचम का किरदार निभाने वाले निखिल को जॉब की जरूरत होती है। वहीं मुरारी जी अपनी दुकान के लिए एक सेल्समैन तलाश रहे होते हैं लेकिन उन्हें अपनी जवान बेटी इलायची की भी फिक्र है। इसलिए वह दुकान के लिए एक शादीशुदा लड़का ही काम पर रखना चाहते हैं।

‘बेलन वाली बहू’ से लेकर ‘जीजाजी छत पर हैं’ तक इस साल ये शो टीवी पर देंगे दस्तक

पंचम जब जॉब का ऐड देखता है तो वह काम पाने की चाहत में खुद को शादीशुदा बता देता है। यहां उसका साथ देता है उसका दोस्त पिंटू, जो पंचम की पत्नी बन जाता है। लेकिन ट्विस्ट तब आएगा जब मुरारी जी की बेटी इलायची पंचम की असलियत जान जाएगी। वह शो में पंचम को जीजाजी कह कर छेड़ती दिखेंगी। शो में इलायची और पंचम के बीच रोमांस भी दिखाया जाएगा। ये शो 9 जनवरी से सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सब टीवी पर प्रसारित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App