ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 101
    BJP+ 78
    RLM+ 0
    OTH+ 17
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 104
    BJP+ 96
    BSP+ 6
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 52
    BJP+ 25
    JCC+ 6
    OTH+ 3
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

सेट पर ही रोज रोजा इफ्तार करते हैं साथ निभाना साथिया के ‘अहम’ मोहम्मद नजीम

दरअसल ये रमजान का पवित्र महीना चल रहा है इस महीने तमाम लोग रोजा रखते हैं। नजीम ने भी इस पवित्र महीने में रोजा रखा है और शाम को रोजा इफ्तार करते वक्त वो सेट पर ही होते हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 12:44 PM
निभाना साथिया में अहम की भूमिका में नजर आने वाले मोहम्मद नजीम इस समय हर रोज सेट के अपने साथियों के साथ इफ्तार पार्टी कर रहे हैं। (Photo : Instagram)

स्टार प्लस के मशहूर शो साथ निभाना साथिया में अहम की भूमिका में नजर आने वाले मोहम्मद नजीम इस समय हर रोज सेट के अपने साथियों के साथ इफ्तार पार्टी कर रहे हैं। दरअसल ये रमजान का पवित्र महीना चल रहा है इस महीने तमाम लोग रोजा रखते हैं। नजीम ने भी इस पवित्र महीने में रोजा रखा है और शाम को रोजा इफ्तार करते वक्त वो सेट पर ही होते हैं। नजीम साथ निभाना साथिया में लंबे समय से नजर आ रहे हैं और घर घर में जाने जाने वाले चेहरों में से एक हैं।

नजीम हर शाम अपनी यूनिट के बाकी सदस्यों के साथ रोजा इफ्तार करते हैं। उन्होंने कहा “ये वो समय है जब हम सब साथ होते हैं, मेरी यूनिट रोजा खोलते वक्त मेरे साथ होती है और ये हमारे लिए शानदार समय होता है। नजीम पूरे हफ्ते भर यूनिट के सदस्यों के साथ इफ्तारी करेगें। उन्होंने कहा “मैं अपने दिल की सुनता हूं। मुझे महसूस हुआ कि मुझे पूरे समय में इफ्तारी यहीं करनी चाहिए। आखिरकार पूरी यूनिट भी मेरे परिवार की तरह है। मुझे अल्लाह का आशीर्वाद है। मेरे जीवन में अच्छा संतुलन है और मेरा मानना है कि महात्वपूर्ण होना जरूरी है लेकिन अच्छा होना और भी ज्यादा जरूरी है।

नजीम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो शौर्या और सुहानी से की थी। साथ निभाना साथिया में उन्हें अहम के किरदार के लिए जाना जाता है। वो सुंदर सुशील बहू में भी वरूण के किरदार में नजर आ रहे हैं। साथ निभाना साथिया 2010 से टीवी पर आ रहा है और शो के कई मुख्य कलाकार आज इंडियन टेलीविजन का चेहरा बन गए हैं। शो में गोपी बहू के किरदार में पहले जिया मानेक नजर आती थीं और अब देबोलीना भट्टचार्याजी नजर आ रही हैं। दोनों ही एक्टरों  को इस शो से बड़ी पहचान मिली है।

बता दें कि साल 2010 से साथ निभाना साथिया सीरियल को अच्छी टीआरपी मिलती आई है। रूपल पटेल ने कोकिला बेन के किरदार में दर्शकों को खूब मनोरंजन किया जिसे लोगों ने काफी पंसद भी किया। वहीं इनके शो छोड़ने के बाद सीरियल की टीआरपी पर इसका असर जरूर पड़ेगा। अभी कुछ समय पहले यह भी खबरें आई थी कि इस शो में मीरा का किरदार निभा रही तान्या शर्मा भी यह शो छोड़ सकती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App