ताज़ा खबर
 

‘साथ निभाना साथिया’ एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता का निधन, कोरोना की चपेट में भी आए थे

रुचा हसब्न‍िस के पिता कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। जिससे उन्होंने जंग जीत ली। हालांकि कुछ दिनों बाद ही जिंंदगी से जंग हार गए।

Rucha Hasabnis, Saath Nibhaana Saathiya, Rucha Hasabnis father death,एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता का निधन हो गया है।

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिेए दी ही। पिता के जाने के बाद रुचा हसब्न‍िस गहरे दुख में हैं।

मालूम हो कि रुचा हसब्न‍िस के पिता कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। जिससे उन्होंने जंग जीत ली थी। हालांकि कुछ दिनों बाद ही जिंंदगी से जंग हार गए। एक्ट्रेस के मुताबिक कोरोना से उबरने के बाद उनके फेफड़े में समस्या आ गई थी। लंग रिकवरी के दौरान उनका निधन हो गया।

रुचा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पिता को याद करते हुए लिखा,  ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे प्यारे पापा। अब आप शांति से सो जाएं डैडी. 8.8.20।’ इसके साथ ही लिखा- ‘डैडी, मैं आपको सितारों के दूसरी तरफ देखूंगी।’

 

View this post on Instagram

 

Rest in peace my sweet sweet Daddy . . . 8.8.20

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on

गौरतलब है कि रुचा ने 02 अगस्त को सोशल मीडिया की अपनी पोस्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि उनके पिता  ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। लेकिन अब वो फेफड़ों की परेशानी से जूझ रहे हैं। रुचा ने लोगों से पिता के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की विनती करते हुए लिखा था,’मेरे पिता ने कोविड को मात दी। आप सब से विनती है कि उन्हें प्रार्थना में याद रखें और जल्द स्वस्थ होने की कामना करें। आप सब ख्याल रखें।’

मालूम हो कि साथ निभाना साथिया में राशि शाह का रोल कर रुचा टीवी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हुई थीं। वह पिछले साल ही वह एक बेटी की मां बनी हैं। रुचा और राहुल ने 26 जनवरी 2015 को मराठी रीति- रिवाज से शादी की थी। रुचा ने मराठी सीरियल से टीवी में डेब्यू किया था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब बाबा रामदेव से महिला मांगने लगी उनका नंबर, पड़ गई थी पीछे, कपिल के शो में योग गुरु ने सुनाया था पूरा किस्सा
2 जल्द मां बनेंगी एक्ट्रेस पूजा, बोलीं- बच्चा आ जाए तब करूंगी पारंपरिक तरीक़े से शादी
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता ने सिखाया जेठालाल को योग, क्या दूर हो पाएगा टप्पू के पापा का रोग?
ये पढ़ा क्या?
X