ताज़ा खबर
 

राजश्री ने नहीं ली कभी कोई एक्टिंग की क्लास, ऐसे बनी थीं ‘सात फेरे’ की ‘सलोनी’

राजश्री को आखरी बार सीरियल 'महाराणा प्रताप' में देखा गया था। इसके बाद वह किसी सीरियल में नजर नहीं आईं।
राजश्री बहुत ही सिंपल हैं और सिंपल जिंदगी ही जीना पसंद करती हैं। जहां आज सेलेब्स लाइमलाइट में बने रहने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ते, वहीं राजश्री बहुत ही सादेपन के साथ अपने खास लम्हों को जीना पसंद करती हैं

टीवी की दुनिया में ‘सात फेरे- सलोनी का सफर’ की ‘सलोनी’ बन कर फेम पाने वालीं एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर ने हाल ही में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। 2 अगस्त 2017 को राजश्री के घर में ये नन्ही परी आई है। राजश्री को आखरी बार सीरियल ‘महाराणा प्रताप’ में देखा गया था। इसके बाद वह किसी सीरियल में नजर नहीं आईं। जहां टीवी की दुनिया के कई सि तारे सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं वहीं राजश्री सोशल मीडिया में भी एक्टिव नहीं हैं। वह अपने मदरहुड को एंज्वॉय कर रही हैं।

राजश्री बहुत ही सिंपल हैं और सिंपल जिंदगी ही जीना पसंद करती हैं। जहां आज लाइमलाइट में बने रहने के लिए सेलेब्स कोई भी मौका नहीं छोड़ते, वहीं राजश्री बहुत ही सादेपन के साथ अपने खास लम्हों को जी रही हैं। ज्ञात हो हाल ही में टेलीविजन की ऐसी कई पर्सनालिटीज हैं जो प्रेगनेंट रहीं। इसके चलते उन्होंने अपने घर आए नन्हे मेहमान की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तो कई एक्ट्रेसेस ने अपने बेबी बंप की भी तस्वीरें शेयर कीं। वहीं एक्ट्रेस राजश्री ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल लेवेल पर ज्यादा कुछ शेयर नहीं किया। महाराणा प्रताप एक्ट्रेस राजश्री ने अपने बचपन के दोस्त संजोत वैद्या से शादी की। साल 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। इसी के साथ ही दोनों सोशल मीडिया से दूर अपनी प्राइवेट लाइफ को एंज्वॉय कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में राजश्री बताती हैं कि उन्हें क्रिकेट समझ में नहीं आता है लेकिन वह क्रिकेट देखना बहुत पसंद करती हैं। वह बताती हैं कि चौक्का और छक्का क्या होता है वह उन्हें पता है। सलोनी बताती हैं कि उन्होंने एक इंडो फ्रेंच फिल्म की थी। ‘वह फिल्म सीरियल के राइटर के दोस्त ने देखी थी। इस दौरान सलोनी के रोल के लिए उन्होंने मेरा नाम सुझाया था। इसके बाद मुझे ऑडिशन के लिए कॉल आया। लेकिन मैं डेली सोप करना ही नहीं चाहती थी। उस वक्त जैसे डेली सोप आते थे उन्हें देख कर लगता कि नहीं डेली सोप नहीं करना। लेकिन बाद में मैं ऑडिशन के लिए गई। वहीं जब मैंने इस सीरियल का कॉन्सेप्ट सुना तो लगा कि मुझे ये करना चाहिए।’ वहीं राजश्री बताती हैं कि उन्होंने कभी एक्टिंग की क्लास नहीं ली। लेकिन कॉलेज टाइम में थिएटर में एक्ट किया था।

बता दें, साल 2005 में जी टीवी के शो ‘सात फेरे’ से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने वाली राजश्री उन दिनों दर्शकों की चहीती ऑनस्क्रीन बहू बन गई थीं। यह सीरियल लोगों को इतना पसंद आया कि करीब पांच साल तक यह शो चलता रहा। सी रियल में राजश्री का रोल एक ऐसी लड़की का था जो सांवली है। वहीं इसके चलते उसकी शादी में कई दिक्कतें आती हैं। लेकिन उसका बचपन का दोस्त नील सलोनी को दिल से चाहता है और उससे शादी करना चाहता है। वहीं सलोनी की छोटी बहन शुभ्रा नील को चाहती है। इसके सीरियल के बाद राजश्री लंबे समय तक छोटे पर्दे से दूर रहीं। इसके बाद उन्होंने शो ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ से टीवी पर वापसी की। इस सीरियल में राजश्री महाराणा प्रताप की मां का किरदार निभाती हुई नजर आईं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.