ताज़ा खबर
 

Sa Re Ga Ma Pa 2019 Finalist: 6 धुरंधरों में से कौन जीतेगा ‘सुरों का संग्राम’, जानिए कौन हैं दावेदार

Sa Re Ga Ma Pa 2019 Finale Finalist: जी टीवी पर आज यानी रविवार की रात विनर का नाम घोषित किया जाना है। जी टीवी के सिंगिंग टैलेंट हंट शो में इस वक्त शो पर 6 फाइनलिस्ट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Author January 27, 2019 3:29 PM
सा रे गा मा पा 2019 फाइनलिस्ट

 Sa Re Ga Ma Pa 2019 Finale:  सा रे गा मा पा 2019 का विनर कौन होगा, सबकी नजरें इस ओर हैं। ऐसे में जी टीवी पर आज यानी रविवार की रात विनर का नाम घोषित किया जाना है। जी टीवी के सिंगिंग टैलेंट हंट शो में इस वक्त शो पर 6 फाइनलिस्ट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। असलम मजीद, ऐश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनू गिल, तनमय चतुर्वेदी और इशिता विश्वकर्मा ये सभी सा रे गा मा पा 2019 के संगीत संग्राम में आखिरी चरण तक आ पहुंचे हैं। आज की रात ये 6 फाइनलिस्ट अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ एक दम तैयार हैं। वहीं शो में फाइनल कंटेस्टेंट्स के अलावा शो के जज भी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे।

पॉपुलर सिंगर और कंपोजर Shekhar Ravjiani, वाजिद और ऋचा शर्मा आज की शाम शो पर अपने संगीत से समां बाधेंगे। वहीं सिंगर आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे। लंबे समय से सा रे गा मा पा के साथ जुड़े आदित्य के साथ ‘कुंडली भाग्य’ के एक्टर धीरज धूपर भी होस्टिंग में उनका साथ देंगे। इसके अलावा शो में मौज मस्ती की भी बहार रहेगी। लोगों को हंसाने के लिए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर भी मंच पर अपनी कलाकारी दिखाएंगे और अपने जोक्स से ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे।

बता दें, रविवार की रात 27 जनवरी को जी टीवी पर रात 8 बजे शो प्रसारित किया जाएगा। अगर किसी भी वजह से आप टीवी पर शो नहीं देख पा रहे हैं तो चिंता मत कीजिए। शो सा रे गा मा पा का फिनाले ऑनलाइन Zee5 पर भी देखा जा सकता है। यहां शो शाम 7.30 बजे से प्रसारित किया जाएगा।

शो के फिनाले में मणिकर्णिका स्टार कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे बी आएंगे। ऐसे में सा रे गा मा पा में ग्लैमर का भी खूब तड़का लगेगा। वहीं शो में सा रे गा मा पा के लिटिल चैंप भी अपने अपकमिंग शो का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App