ताज़ा खबर
 

फिर ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं टीवी की सौम्या यानी रुबीना दिलेक, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शुमार है। इस लिस्ट में रुबीना का नाम 11वें स्थान पर है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 10:15 AM
टीवी की छोटी बहू ने फिर अपनाया ग्लामरस अंदाज। (Image Source: Instagram)

रुबीना दिलेक टीवी पर हर तरह के स्टीरीयोटाइप को तोड़ रही हैं। इसकी वजह कलर्स के मशहूर शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में वो एक किन्नर का किरदार निभा रही हैं। इस चुनौतिपूर्ण किरदार के लिए उन्हें काफी प्रशंसा भी मिल रही है। इसी वजह से उन्हें गोल्डन पेटल अवॉर्ड्स में बेस्ट पर्सनैलिटी के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। लेकिन शो में रुबीना अपने ऑन स्क्रीन पति हरमन के सामने बात करने में भी संकोच करती हैं और साड़ी में लिपटी हुई दिखती हैं। मगर रीयल लाइफ में वो इससे एकदम अलग हैं। अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से वो इन दिनों एक्ट्रेस इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

कुछ दिनों पहले रुबीना बाली में अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ थीं और उनकी बीच पर खीचीं गईं फोटोज किसी को भी छुट्टियों पर जाने के लिए प्रेरित कर सकती है। वो अपने फोटोग्राफर ब्वॉयफ्रेंड के लिए मॉडल बनीं हुई नजर आ रही हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शुमार है। इस लिस्ट में रुबीना का नाम 11वें स्थान पर है। दिलेक ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के मशहूर शो छोटी बहू- सिंदूर बिन सुहागन से शुरू किया था। इसमें उन्होंने एक साधारण लड़की राधिका का किरदार निभाया था। इसकी वजह से वो हर घर में पहचानी जाने लगीं।

View this post on Instagram

Beatus …….. @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Where else? @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Gypsy @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

टीवी के टॉप 10 धारावाहिकों में शामिल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ एक सौम्या नाम के एक किन्नर की कहानी है जिसे उसके पिता किन्नरों के पास भेज देना चाहते हैं जबकि उसकी माँ उसे सामान्य जीवन जीते हुए देखना चाहती है। सौम्या की शादी हरमन नाम के एक शख्स से हुई जो पहले तो अपने वैवाहिक जीवन से दुखी था लेकिन अब वह सौम्या का साथ देना चाहता है। सीरियल में सौम्या का किरदार टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने निभाया है जबकि हरमन का किरदार विवियन डिसेना ने निभाया है।

View this post on Instagram

🖤 @ashukla09

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

सभी को शुक्रिया बोलते हुए रुबीना ने कहा कि ‘शक्ति’ ने एक साल पूरा कर लिया है। यह यात्रा बहुत शानदार रही। सभी प्रशंसकों को बहुत शुक्रिया जिन्होंने कभी न खत्म होने वाला समर्थन दिया। उन्होंने कलर्स चैनल को भी एक अद्भुत कहानी पर धारावाहिक बनाने के लिए शुक्रिया कहा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App