ताज़ा खबर
 

टीवी स्टार्स को मुंबई में मकान पाने के लिए पूरी करनी पड़ती हैं ये शर्तें

दरअसल लोगों के मन में एक्टर्स को लेकर तमाम तरह की धारणाएं बनी रहती हैं। उन्हें लगता है कि एक्टर्स को मकान देने पर वो रोज पार्टियां करेंगे और तरह तरह के गलत काम करेगें।

Rohan Gandotra, Akshay Mhatre, Vishal Vashishtha, Sameer Arora, Mumbai, Tv Stars Rohan Gandotra, Akshay Mhatre, Rohan Gandotra Home In Mumbai, Akshay Mhatre Home In Mumbai, Sameer Arora Home In Mumbai, Piya Albela, Bin Kuch kahe, kala Teeka, Entertainment News, Hindi News, Television News, Jansattaइन टीवी स्टार्स को मुंबई में घर मिलने में बहुत दिक्कत हुई।

सपनों की नगरी मुंबई को यूंही सपनों की नगरी नहीं कहा जाता। वहां हर रोज तमाम लोग एक्टिंग में अपने ख्वाब पूरा करने के लिए जाते हैं। बेशक टीवी से लगाकर बॉलीवुड तक में तमाम लोग सफल होते हैं और अपना भविष्य बनाते हैं। जब आम लोग अपने चहेते टीवी स्टार्स को चमकती धमकती दुनिया में देखते हैं तो उन्हें लगता है कि इन एक्टर्स की जिंदगी में सब कुछ आसान है। दरअसल पर्दे पर बड़ी बड़ी साजिशों को बिछाने और हटाने वाले इन स्टार्स के लिए असल जिंदगी में कुछ भी आसान नहीं होता है।

इन स्टार्स को असल जिंदगी में फैंस की भारी भीड़ से बचकर निकलने और किराए का मकान मिलने तक में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दरअसल लोगों के मन में एक्टर्स को लेकर तमाम तरह की धारणाएं बनी रहती हैं। उन्हें लगता है कि एक्टर्स को मकान देने पर वो रोज पार्टियां करेंगे और तरह तरह के गलत काम करेगें। आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही टीवी स्टार्स जिन्हें मुंबई में एक किराए के मकान के लिए तमाम दिक्कतों काम सामना करना पड़ा है।

1.रोहन गंडोत्रा

काला टीका में युग के किरदार में नजर आने वाले रोहन गंडोत्रा के अनुसार एक एक्टर को बैचलर से भी ज्यादा मुश्किल से मकान मिलता है। एक्टर्स को अपने घरों में फीमेल फ्रेंड्स तो छोड़िए घर वालों को भी बुलाने के लिए मकान मालिक की परमीशन लेनी पड़ती है। घर बदलना वैसे भी मुश्किल होता है और अगर आप अपने मकान मालिक से नाखुश भी हैं तब भी घर बदलने के लिए दो बार सोंचना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/BTZUVMbhTLn/?taken-by=rohan_gandotra&hl=en

2. समीर अरोड़ा

बिन कुछ कहे के समीर अरोड़ा के अनुसार एक्टर होने के कारण उन्हें बगैर लिफ्ट के एक मकान में 5 वीं मंजिल पर रहने के बावजूद ज्यादा किराया देना पड़ता था। उनके अनुसार मकान मालिकों का रवैया उनके प्रति कभी भी अच्छा नहीं रहा। अधिकतर मकान मालिकों ने फीमेल फ्रैंड्स के आने पर रोक लगा दी थी। एक मकान मालिक जब मान भी गया तो भी उसे उनके शार्ट ड्रेस में आने पर आपत्ति थी।

3. विशाल वशिष्ठ 

जाट की जुगणी में नजर आने वाले विशाल वशिष्ठ कहते हैं कि मकान मालिकों की एक्टरों को लेकर सोच बहुत ही ज्यादा खराब है। ऐसे में मुंबई में मकान मिलना काफी मुश्किल हो जाता है। वो बताते हैं कि एक रात तो उन्हें बेघर भी रहना पड़ा था क्योंकि शूट के बाद जब वो रात में सामान लेकर पहुंचे तो मालिक ने एक्टर को घर में रखने की बात कहकर मना कर दिया।

https://www.instagram.com/p/1cmh2tOAfx/?taken-by=vishalvashishtha&hl=en

3. अक्षय म्हात्रे –

पिया अलबेला के अक्षय मात्रे नवीं मुंबई से हीं हैं लेकिन उन्हें अपने काम के कारण उन्हें गोरेगांव में रहना पड़ा था। अक्षय के अनुसार कोई भी मकान मालिक तब तक उन्हें घर देने के लिए तैयार नहीं हुआ जब तक उनके पैरेंट्स ने मकान मालिक से मुलाकात नहीं कर ली। मकान मालिकों ने यह भी शर्त रखी थी कि उनके पैरेंट्स को लगातार घर में आना पडेंगा। इस सब के बावजूद मकान मालिक ने उन्हें सख्त हिदायत दे रखी है 11 बजे के से पहले ही वो घर आ जाएं।

https://www.instagram.com/p/BKqX81gBL2X/?hl=en

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की आठवीं सालगिरह पर अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर बयां की अपनी फीलिंग, पढ़ें क्या लिखा
2 तो इस वजह से आजकल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आ रही हैं दयाबेन यानी दिशा वकानी
3 kumkum bhagya 1 June Full Episode: आखिरकार मिल ही गए अभी-प्रज्ञा, अब आगे क्या होगी प्यार की जीत!
आज का राशिफल
X