टीवी शो रोडीज राइजिंग में फीमेल कंटेस्टेंट्स श्वेता और खुशनुमा ने मेल को-कंटेस्टेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप - Roadies Rising Tv Show Shweta And Khushnuma Accuse A Male Co contestant Of Misbehaving With Them - Jansatta
ताज़ा खबर
 

टीवी शो रोडीज राइजिंग में फीमेल कंटेस्टेंट्स श्वेता और खुशनुमा ने मेल को-कंटेस्टेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप

खबर है कि टीवी शो 'रोडीज राइजिंग' से एक कंटेस्टेंट को जल्द ही बाहर किया जा सकता है क्योंकि शो की दो फीमेल कंटेस्टेंट्स ने उन पर बुरे बर्ताव का आरोप लगाया है।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 7:07 PM
टेलीविजन पर युवाओं के बीच लोकप्रिय रिएलिटी टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ के सेट पर सेक्सुअल हरासमेंट का मामला सामने आया है।

एमटीवी चैनल के रिएलिटी शो ‘रोडीज’ का विवादों से पुराना नाता है। आए दिन यह शो अलग-अलग कारणों की वजह से विवादों में बना रहता है। ताजा मामला शो के एक फीमेल कंटेस्टेंट के साथ मेल कंटेस्टेंट के बुरे बर्ताव को लेकर है। खबर है कि टीवी शो ‘रोडीज राइजिंग’ से एक कंटेस्टेंट को जल्द ही बाहर किया जा सकता है क्योंकि शो की दो फीमेल कंटेस्टेंट्स ने उन पर बुरे बर्ताव का आरोप लगाया है। मामला सेक्सुअल हराशमेंट का होने के बाद ऐसा सुनने में आया है कि आरोपी मेल कंटेस्टेंट को शो छोड़कर जाने के लिए भी कह दिया गया है।

पूरा मामला क्या है इस रहस्य का खुलासा ‘रोडीज राइजिंग’ के अगले एपिसोड में होगा। दरअसल शो की एक फीमेल कंटेस्टेंट श्वेता ने शो की होस्ट गाइलिन को शो होस्ट करने के दौरान बीच में रोकते हुए एक मेल को-कंटेस्टेंट पर उनके साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। श्वेता का कहना है कि वह रात में उनके कमरे में आए और कमरे की लाइट बंद कर दी। लगभग रोते हुए उन्होंने बताया कि इससे वह बहुत अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं।

श्वेता शो में नेहा गैंग की कंटेस्टेंट हैं। इतना ही नहीं निखिल गैंग की एक दूसरी कंटेस्टेंट खुशनुमा ने उसी लड़के की शिकायत करते हुए कहा कि वह भी उससे बात करते वक्त बहुत असहज महसूस करती हैं। उन्होंने कहा कि वह उनके बहुत करीब आना चाहता है। मेल कंटेस्टेंट पर जो आरोप लगे हैं इससे किसी को भी गुस्सा आ सकता है। यही कारण है कि शो की जज नेहा धूपिया उस पर चीखती हुई दिखाई दे रही थीं।

हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि आरोपी मेल कंटेस्टेंट कौन है। इस रहस्य का खुलासा आज के एपिसोड में होना है।इस विवाद को लेकर ट्विटर पर जबर्दस्त बहस चल रही है। ट्विटर पर इस घटना से रिलेटेड कई ट्वीट किए गए हैं। लोग उस कंटेस्टेंट को लेकर अपने अपने हिसाब से कयास भी लगा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वो मेल कंटेस्टेंट समर नहीं हो सकता जबकि कुछ लोग जिब्रान को उस कंटेस्टेंट के रुप में देखते हैं। इन आरोपों के केंद्र में कौन सा कंटेस्टेंट है इसका पता शो के अगले प्रसारित होने वाले एपिसोड में ही चल पाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App