ताज़ा खबर
 

‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ की इस एक्ट्रेस को शादी से लगता था डर! एक दिन जीन्स टी-शर्ट में ही कर ली कोर्ट मैरिज

टीवी एक्ट्रे्स नारायणी शास्त्री कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। लेकिन एक लंबे रिलेशनशिप के बाद जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की तो करीब डेढ साल तक सबसे ये बात छिपाकर रखी।

Narayani Shastri, actress Narayani Shastri, tv actress Narayani Shastri, Tony, Steven Graver, Piya Rangrezz, Rishton Ka Chakravyuh, kyunki saas bhi kabhi bahu thi, Narayani Shastri marriage revelations, Narayani Shastri marriage, Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi, Piya Ka Ghar, Kkusum, television, entertainment, jansattaटीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री अपने पति टोनी के साथ।

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री को दर्शक उनकी दमदार एक्टिंग के लिए काफी पसंद करते हैं। वह इन दिनों स्टार प्लस के चर्चित शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में सतरूपा के स्ट्रॉन्ग करेक्टर को करती नजर आ रही हैं। धारावाहिकों में दमदार किरदार में नजर आने वाली नारायणी असल जिंदगी में एक चीज से काफी डरा करती थीं। वह जिस चीज से सबसे ज्यादा डरा करती थीं वह है शादी। नारायणी कभी शादी ही नहीं करना चाहती थीं। वह हमेशा इससे दूर भागती रहीं। लेकिन काफी लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने साल 2015 में शादी कर ही ली। लेकिन उन्होंने अपनी शादी के बारे में लगभग डेढ साल तक सबसे छिपा कर रखा।

टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री अपने पति टोनी के साथ। (Photo Source: Instagram)

छोटे पर्दे पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी, पिया का घर, कुसुम जैसे एक से बढ़कर एक शो करने वाली एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री अपने बॉयफ्रेंड टोनी के साथ करीब सात साल के लंबे रिलेशनशिप में थीं। शादी के बारे में नारायणी का कहना था कि टोनी मीडिया को लेकर काफी शर्मीले थे। हम लगभग सात साल से एक साथ थे। और हम दोनों ही शादी नहीं करना चाहते थे क्योंकि हम जानते थे कि हम साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे। लेकिन एक दिन हम बात कर रहे थे और हमें लगा कि हम शादी क्यों नहीं कर लेते हैं। बस ये बात दिमाग में आते ही हमने अगले दिन रजिस्ट्रार को बुलाया और हमने शादी कर ली।

नारायणी ने बताया कि उन्होंने शादी में अन्य दुल्हनों की तरह लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि जीन्स और टी-शर्ट पहना था। वहां सिर्फ मेरी मां और कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे। हमने ये किसी को नहीं बताया क्योंकि पहले हम दोनों इस शादी की बात से सहज होना चाहते थे। नारायणी की शादी के बारे में उन्होंने अपने कई क्लोज फ्रेंड्स को भी नहीं बताया था। इस पर नारायणी का कहना था कि इसका ये मतलब नहीं था कि मैं किसी से कुछ छिपाना चाहती थी। मैंने कोई गलती नहीं की थी। लेकिन मैं हर किसी के पास जाकर ये नहीं कह सकती थी कि मैं शादीशुदा हूं।

टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले कॉल सेंटर में काम करती थीं बरखा बिस्ट।

नारायणी और टोनी की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। उनके हसबैंड टोनी मूल रूप से लंदन से हैं लेकिन वह पिछले आठ साल से मुंबई में ही रह रहे हैं। नारायणी ने बताया कि टोनी एक क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और वह अब मुंबई में ही रहना चाहते हैं। वहीं फैमिली प्लानिंग के बारे में नारायणी ने साफ कहा कि उनके पास दो कुत्ते और तीन बिल्लियां हैं। उनका पूरा दिन उन्हीं की देख-रेख में निकल जाता है। नारायणी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हम इसके साथ बच्चों की देखभाल कर पाएंगे भी या नहीं। बता दें नारायणी को छोटे पर्दे पर उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी के लिए जाना जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11: ‘वीकेंड का वार’ में ‘रॉकस्टार’ आकाश ने पहनने के लिए चुना हिना का ‘नाइट सूट’
2 आमिर खान के नाम पर हुआ था जूही चावला के साथ धोखा, जानिए पूरी कहानी
3 Bigg Boss 11: कंटेस्टेंट्स ने ऐसे मनाया सलमान खान का बर्थडे, विश करने नहीं आए हिना, विकास और प्रियांक?
ये पढ़ा क्या?
X