ताज़ा खबर
 

KBC 9, 12 अक्टूबर 2017, एपिसोड: पुरानी यादों के ताजा होते ही बिग-बी की आंखें हुई नम, छलके आंसू

KBC 2017, Kaun Banega Crorepati 9: केबीसी के 33वें एपिसोड में कल महाराष्ट्र की कंटेस्टेंट डॉक्टर सोनाली रेड्डी हॉटसीट पर विराजमान हुईं।
Author नई दिल्ली | October 13, 2017 10:13 am
KBC 2017: केबीसी में सोनाली ने चारों लाइफ लाइनों का इस्तेमाल कर 3 लाख 20 हजार रुपए जीते।

कौन बनेगा करोड़पति 9 सीजन के 33वें एपिसोड में कल महाराष्ट्र की कंटेस्टेंट डॉक्टर सोनाली रेड्डी हॉटसीट पर विराजमान हुईं। सोनाली सिंगल पेरेंट हैं, वह दो बच्चों की मां हैं। जब उनके जुड़वां बच्चे 3 साल के थे तभी उनके पति का निधन हो गया था। इसके बाद सोनाली ने अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की। केबीसी में सोनाली ने चारों लाइफ लाइनों का इस्तेमाल कर 3 लाख 20 हजार रुपए जीते।

सोनाली इन पैसों से अपने बच्चों को फ्लाइट में सैर कराना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि वह अपने बच्चों के साथ हॉलीडे पर जाएं। इस दौरान एपिसोड के बीच में अमिताभ ने सोनाली को बताया कि जब वह फिल्म कुली की शूटिंग कर रहे थे तो इस दौरान उन्हें चोट लग गई थी। वहीं अभिषेक बहुत छोटे थे, तो स्कूल में उनके किसी फ्रेंड ने उन्हें कह दिया कि तुम्हारे पापा मरने वाले हैं। यह सुनते ही अभिषेक काफी घबरा गए। जब अभिषेक घर पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने अपनी मम्मी को इस बारे में बताया। बिग बी ने कहा कि ऐसे समय पर बच्चों को समझाना काफी मुश्किल होता है।

वहीं शो के बीच में अमिताभ बच्चन के लिए एक वीडियो चलाया गया। इस वीडियो दिखाया में उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ यादें थीं। इस वीडियो को देख अमिताभ ने बताया कि स्कूल में जब वो बीमार पड़ गए थे तो एक प्ले में पार्टिसिपेट नहीं कर पाए थे। तब उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने उनसे कहा कोई नहीं, ‘मन का हो तो अच्छा, मन का ना हो तो और भी अच्छा’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.