ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: पारस के जाने के बाद माहिरा शर्मा पड़ीं अकेली, शेफाली जरीवाला और रश्मि देसाई कर रहीं परेशान

Bigg boss 13: दिलचस्प ये शेफाली और रश्मि ने इस बेबी का नाम भी माहिरा को चिढ़ाने के लिए माही रखा और उसके ओठ का बेहद मजाक बनाया। पारस के बाहर जाने पर माहिरा काफी अकेला फील कर रही हैं और घर के दूसरे सदस्य इस बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

rashmi Desai, salman khan, Bigg Boss, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 evictions, Bigg Boss 13 fights, bigg boss 13 nominations, Bigg Boss 13 tasks, sidharth shukla, Sidharth Shukla illघर में माहिरा का मजाक उड़ा रहीं शेफाली जरीवाला और रश्मि देसाई, भाउ से हुई शहनाज की भिड़ंत

Bigg Boss 13: बिग बॉस हाउस से जहां पहले सिद्धार्थ के बाहर जाने की खबरें आ रही थीं लेकिन गए पारस। आज के शो में दर्शकों ने पारस की खास दोस्त माहिरा शर्मा को अकेलापन देखा, जिनका रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला ने खूब मजाक उड़ाया। दोनों ने फेदर का बेबी बनाकर माहिरा के लुक्स की जमकर खिल्लियां उड़ाई। दिलचस्प ये शेफाली और रश्मि ने इस बेबी का नाम भी माहिरा को चिढ़ाने के लिए माही रखा और उसके ओठ का बेहद मजाक बनाया। पारस के बाहर जाने पर माहिरा काफी अकेला फील कर रही हैं और घर के दूसरे सदस्य इस बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

एपिसोड में दिन की शुरुआत चक दे फट्टे गाने से होती है और इसके बाद घर की खस्ता हालत देखकर सभी एक दूसरे लड़ने झगड़ने लगते हैं। चूंकि घर वालों की लापरवाही की वजह से 5 दिसंबर को बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क रद्द कर दिया था और बिना कैप्टन के घर की हालत बेहद खराब है। जहां सभी मनमाने ढंग से अपना-अपना काम कर रहे हैं। साफ-सफाई पर कोई ध्यान ही नहीं दे रहा।

सभी घर वाले बिग बॉस द्वारा दी गई डेडलाइन से ज्यादा देर तक सोते दिखते हैं। शहनाज सबसे पहले बैड छोड़ती हैं और घर वालों को जगाती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि ज्यादा देर तक सोने से बिग बॉस कोई बड़ी सजा न सुना दें। वाबजूद इसके घर वाले बिग बॉस की डेडलाइन को इग्नोर करते हैं और सोते रहते हैं।

Live Blog

Highlights

    22:21 (IST)06 Dec 2019
    जरीवाला और रश्मि से हुआ शहनाज का झगड़ा

    शहनाज का टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला से कहासुनी होने लगती है। शहनाज जरीवाला पर उसे थप्पड़ मारने का आरोप लगाती हैं। बाद में शहनाज की रश्मि से भी फाइट होती है। शहनाज का कहना है कि रश्मि के कारण उसे उंगली में चोट आई है जिसके चलते वह दर्द में हैं।

    22:17 (IST)06 Dec 2019
    सिद्धार्थ के साथ असीम का टास्क प्लान

    असीम अपनी टीम को बचाने के लिए सिद्धार्थ के साथ एक स्ट्रैटजी प्लान करता है। जैसे ही वजह बजता है तो असीम अपना बेस्ट शॉट देता है और अरहान से अपने अंडों को बचाता है। दूसरे बजर में अरहान अरनी पूरी ताकत से असीम पर अटैक करता है। इस कार्य में अरहान की मदद विशाल और शेफाली जरीवाला करते हैं और इसी दौरान बार्गेन के दौरान असीम के जोर के चलते अरहान को हाथ में चोट लग जाती है।

    22:11 (IST)06 Dec 2019
    Kua Ma Kuud टास्क में टीम शहनाज और टीम अरहान में बंट जाते हैं सभी घर वाले

    घर वालों को यह लग्जरी बजट ‘Kua Ma Kuud’ टास्क को करने के बाद मिलता है, जिसमें घर वालों को दो भागों में बांट दिया जाता है। एक टीम का नाम होता शहनाज और दूसरे का होता है टीम अरहान। शहनाज की टीम में असीम, हिमांशी, माहिरा, शेफाली बग्गा और आरती होती हैं जबकि अरहान की टीम का हिस्सा होती हैं विशाल, विकास शेफाली जरीवाला, और मधुरिमा तुली।

    22:09 (IST)06 Dec 2019
    एक दूसरे की मिमिक्री करते हैं घर वाले

    आगे शो में देखते हैं तो सभी घर वाले एक दूसरे की मिमिक्री करते नजर आते हैं। इसी बीच बिग बॉस अगले लग्जरी बजट की घोषणा करते हैं जिससे घर वालों के चेहरे खुश हो जाते हैं। बजट का नाम सुनते ही सभी घर के झगड़े को भूल जाते हैं। 

    22:05 (IST)06 Dec 2019
    भाउ ने शहनाज को बुलाया राखी आंटी, जरीवाला नेकिया सपोर्ट

    शहनाज हिंदुस्तान भाउ को नींद से जगाने की कोशिश करती हैं लेकिन वह उस पर चिल्लाना शुरू कर देते हैं। भाउ, शहनाज को राखी आंटी बोल देते हैं जिससे दोनों की बहस होने लगती है। शेफाली जरीवाला भी भाउ के सपोर्ट में बोलती हैं।

    Next Stories
    1 Punjabi, Song 2019, Play List Juke Box: दिलजीत दोसांझ, सरगुण मेहता, मनकीरत और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग सुपरहिट, ट्रेंड पर हैं ये पंजाबी गाने..
    2 Bigg Boss 13: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, ऐसे कर रहे हैं एक दूसरे से फ्लर्ट
    3 Bigg Boss 13: क्या रश्मि को धोखा दे रहे हैं अरहान खान? एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप- ‘खा लिए 2.5 लाख रुपए’
    ये पढ़ा क्या?
    X