ताज़ा खबर
 

‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के आदित्य ने शादी की सालगिरह पर शेयर की पत्नी रिध्दि डोगरा संग तस्वीर

राकेश और रिध्दी की जोड़ी स्टार प्लस के शो मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर मिले थे। जहां इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था । उनकी जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता है।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 5:08 PM
टीवी स्टार्स राकेश बापट और रिध्दि डोगरा की शादी के 6 साल हो गए हैं।

टीवी स्टार्स राकेश बापट और रिध्दि डोगरा की शादी के 6 साल हो गए हैं। राकेश और रिध्दी की जोड़ी स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर मिले थे। जहां इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था । उनकी जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता है। राकेश और रिध्दी की जोड़ी पर्दे पर लगातार सक्रिय हैं। जहां राकेश आखिर बार लाइफ ओके के शो ‘बहु हमारी रजनीकांत’ में दिखें थे वहीं रिध्दी अभी जी टीवी के शो वो अपना सा में मेन विलेन की भूमिका में नजर आ रही हैं।

इस मौके पर राकेश ने अपनी शादी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दोनों ने 2011 में शादी में की थी। इस फोटो के साथ राकेश ने कैप्शन दिया है “6 years । राकेश की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद से 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस फोटो में राकेश और रिध्दी शादी के कपड़ो में एक दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

6yrs 👫👌

A post shared by RaQeshBapat (@raqeshbapat) on

रिध्दि ने भी इसके जवाब में एक फोटो पोस्ट की है जिसके कैप्शन लिखा है “हैपी एनिवर्सरी बेहद ही अच्छा लग रहा है कि हम अभी भी साथ हैं। मैं इस बात के लिए निश्चित हूं कि कोई और तुम्हारी धोखाधोड़ी और मेरी अच्छाई की जगह नहीं ले सकता है। रिध्दी की फोटो को भी 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

View this post on Instagram

❤️🍻😇😂

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra) on

राकेश और रिध्दी सोशल माीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और लगातार इंस्टाग्राम फोटो शेयर करते हैं। राकेश एक्टिंग में आने से पहले एक मॉडल थे वो विज्ञापनों में भी काम करते थे। विज्ञापनों के जरिए ही उन्होंने फिल्मों का सफर तय किया। पहली बार वो फिल्म तुम बिन में अमर शाह के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने जी टीवी के मशहूर शो कुबूल है में भी अहमद शाह की भूमिका अदा की थी। वहीं रिध्दी को टीवी शो सावित्री मे सावित्री की भूमिका के जाना जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत जूम में को प्रोड्यूसर के तौर पर की थी।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट को

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App