‘गलती हो गई जो लता मंगेशकर से तुलना की’ Ranu Mondal के इस वीडियो को देख बोल पड़े फैंस..

Ranu Mondal: लता मंगेशकर के गाए एक गाने को गा कर रानू मंडल फेसबुक से लेकर यूट्यूब, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर छा गई थीं। इसके बाद पॉपुलैरिटी और फिर हिमेश की फिल्म में गाए गानों से रानू की किस्मत पलट गई। अब रानू का एक और वीडियो:-

Ranu Mondal, Ranu Mondal Comparison to Legend Lata Mangeshkar, लता मंगेशकर और रानू मंडल, Ranu Mondal News, Ranu Mondal Fans Brutally Troll, Internet Secession Ranu Mondal, Rau Mondal Says Dont Touch Me, Sorry For Comparing legend Singer Lata Mangeshkar to Ranu Mondal, entertainment News, Bollywood NEWS, Television News
रानू मंडल , दूसरी तरफ लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर

Ranu Mondal: रानू मंडल का नाम सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बनने वालों की लिस्ट में शुमार हैं। लता मंगेशकर के गाए एक गाने को गा कर रानू मंडल फेसबुक से लेकर यूट्यूब, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर छा गई थीं। इसके बाद पॉपुलैरिटी और फिर हिमेश की फिल्म में गाए गानों से रानू की किस्मत पलट गई। लेकिन पिछले दिनों रानू का एक वीडियो सामने आया जिसमें रानू की एक फैन उनके साथ तस्वीर लेने की गुजारिश करते हुए उनकी बाजू पकड़ती है। ऐसे में रानू भड़कते हुए महिला फैन से गलत रवैये से बात करती हैं।

यही वीडियो देखने के बाद अब रानू के फैंस सोशल मीडिया पर उनके बदले  स्वभाव की निंदा कर रहे हैं। ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने को रानू की आवाज में सुन कर सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे थे कि उनकी आवाज लता मंगेशकर जैसी सुरीली है। कुछ लोगों ने लता मंगेशकर से रानू को कंपेयर भी कर दिया था। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने रानू को लेकर कहा था कि- ‘कॉपी करने से कुछ नहीं होता।’ उस वक्त लता मंगेशकर द्वारा रानू पर किए गए कमेंट से लोग काफी आहत हुए थे। रानू को सपोर्ट न करने के लिए सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर को ट्रोल कर कहा जाने लगा था कि आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

पर अब रानू के हाल ही में वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग कहते दिखे कि- ‘आंखें खुल गई हैं रानू को देख कर।’ एक यूजर ने कहा – ‘गलती हो गई जो रानू की तुलना लेजेंड लता मंगेशकर से कर दी।’ एक अन्य यूजर लता मंगेशकर को लेकर कहता- ‘सॉरी मैम हर किसी की तरफ से जिन्होंने आपको उस वक्त ट्रोल किया था जब आपने रानू पर कमेंट किया था।’

रानू के बदल स्वभाव वाले वीडियो को देख कर लोग कहते दिखे कि नाम शौहरत हर कोई नहीं संभाल सकता। देखें लोग सोशल मीडिया पर कैसे मजे ले रहे हैं। तो कई रानू के बर्ताव की निंदा कर रहे हैं। एक पोस्ट में सिंगर अरिजीत दिखाई दे रहे हैं उन्हें रानू से कंपयर किया जा रहा है।

ट्विटर पर रानू मंडल को लेकर इस तरह की बातें हो रही हैं देखें:-

https://www.instagram.com/p/B4g-CRjlAdg/

इस पोस्ट में रानू पर फिरकी लेते हुए एक यूजर बोला- ऐटीट्यूड देख रहे हो?

https://www.instagram.com/p/B4g-Q65gXYa/

इस पोस्ट में संजय दत्त की फिल्म का एक डायलॉग दिखाई दिया- ‘तू बदल गई है रे रानू’

https://www.instagram.com/p/B4g90JgHwjj/

‘डोंट टच में’

https://www.instagram.com/p/B4g9DwLgUZL/

हिमेश रेशमिया पर भी बना मीम…

https://www.instagram.com/p/B4g3gNwgXZL/

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।