ताज़ा खबर
 

जब रानी मुखर्जी की पति आदित्य चोपड़ा से पहली बार हुई थी मुलाकात, जानिए क्या हुआ था खास

रानी मुखर्जी हाल ही में नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनीं थीं। शो में रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर करती हैं।

Author नई दिल्ली | February 18, 2018 17:16 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पिछले अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर चर्चा में हैं। रानी मुखर्जी फिल्म में नैना माथुर नाम की एक टीचर के किरदार में नजर आएंगी। नैना को Tourette सिंड्रोम नामक एक बीमारी है जिसके कारण उसे बोलने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रानी मुखर्जी हाल ही में नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनीं थीं। शो में रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर करती हैं। चैट शो में रानी ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि पति आदित्य चोपड़ा से उनकी पहली मुलाकात में क्या हुआ था। रानी मुखर्जी बेटी आदिरा के जन्म के बाद फिल्म हिचकी से बड़े परदे पर कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

"Rani Mukerji, Rani Mukherjee, Rani Mukherjee birthday, happy birthday Rani Mukherjee, Happy birthday Rani Mukerji, Rani Mukerji photos

चैट शो में रानी मुखर्जी डिजाइनर और अपने दोस्त सब्यसाची के साथ नजर आईं। शो में रानी ने आदित्य चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा, ”कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद फाइनली ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ फिल्म को मैंने साइन किया और इसी फिल्म के सेट पर पहली बार मैं प्रोफेशनली तौर पर आदित्य से मिली और आदित्य ने मुझसे कहा, तुमने कई फ्लॉप फिल्में की हैं और लोग इस बात का प्रेशर बना रहे हैं कि मुझे वह इस फिल्म में न ले क्योंकि लोगों को लगता है कि यशराज फिल्म्स के लिए यह सही फैसला नहीं होगा, लेकिन आदि ने मुझपर भरोसा दिखाया और यह समझा कि यदि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनती हूं तो अच्छा होगा। मैं और मेरी मां हमेशा से सामने खुलकर बोलने वाले इंसान हैं तो जब आदि ने पूरी बातें मेरे सामने बोल दी तो मुझे यह बेहद अच्छा लगा।”

रानी ने बेटी आदिरा के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं बेटी को नॉर्मली बड़े होना देना चाहती थीं, मैं और आदित्य चाहते थे कि आदिरा के साथ स्कूल में वैसा ही बर्ताव किया जाए जैसा कि दूसरे बच्चों के साथ किया जाता है। आदित्य और मैं नहीं चाहते थे कि आदिरा की फोटोज मीडिया में जाएं।” रानी ने आदित्य के शर्मीले स्वभाव पर बात करते हुए कहा, ”आदित्य को कैमरे के सामने पोज देना पसंद नहीं हैं। शादी के बाद आदित्य ने मुझसे कहा था, मैं यह बात सोच भी नहीं सकता कि मैं एक अभिनेत्री के प्यार में हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App