ताज़ा खबर
 

अपकमिंग टीवी सीरीज आरंभ से सेट पर शूटिंग के दौरान जख्मी हुए रजनीश दुग्गल!

टीवी एक्टर रजनीश दुग्गल टेलीविज़न सीरीज ‘आरम्भ’ के सेट पर चोटिल हो गए। घटना इतनी बड़ी नही थी पर चोट घहरी हो सकती है।

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 5:31 PM
जिम में वर्क आउट करते हुए रजनीश दुग्गल।

टीवी एक्टर रजनीश दुग्गल टेलीविज़न सीरीज ‘आरम्भ’ के सेट पर चोटिल हो गए। घटना इतनी बड़ी नही थी पर चोट घहरी हो सकती है। निर्माता ने शूटिंग तब तक के लिए रोक दी है जब तक रजनीश ठीक नहीं हो जाते। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार रजनीश ने एक सीन के शूट के समय अपने आपको घायल कर लिया। रजनीश एक योद्धा का किरदार निभा रहे हैं जिसमे एक युद्ध के सीन को शूट करते समय उंचाई से कूदना था पर वह अपने घुटनों के बल कूद गये जिससे उन्हें चोट आ गई। रजनीश अब काफी हद तक ठीक हैं, और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।

‘आरम्भ’ एक पॉपुलर टेलीविज़न सीरीज बनने वाली है जिसे बाहुबली के लेखक के.वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है। रजनीश और कार्थिका नयैर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस टेलीविज़न सीरीज का प्रोमो काफी आकर्षक है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इसके प्रोमो को अबतक यूट्यूब पर 85 हज़ार तक लोग देख चुके हैं। निर्माताओं ने रजनीश को अभी तक प्रोमो में लांच नहीं किया है पर वह कार्थिका के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे जो एक योद्धा महारानी देवसेना के किरदार में नज़र आएंगी। तनूजा मुखेर्जी अपनी टेलीविज़न पर इसके जरिये वापसी करेंगी जो सूथ्सयर के किरदार में होंगी।

इस शो की कहानी देवसेना के प्रेम पर केन्द्रित है। जिसमे देवसेना को दुश्मन राज्य के योद्धा से प्रेम हो जाता है और वह अपने प्रेम को किस तरह से उस मुश्किल समय संभालते हैं। रजनीश अपने इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं ‘झलक दिख ला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद वह इस तरह की सीरीज करने जा रहे हैं। दूसरी तरफ देवसेना यानि कार्थिका के लुक्स दर्शकों को सिर्फ आश्चर्यचकित करते हैं। निर्माताओं के अनुसार सभी किरदार एक सुंदर कास्ट के रूप में हैं जो अपना काम बेहतर तरह से कर रहे हैं। दर्शक इस शो से काफी कुछ उम्मीद लगाए हुए हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि इसके लेखक बाहुबली के लेखक हैं, जो अपने आपमें एक उत्साहित करने के लिए काफी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टीवी शो ‘ऐसी दीवनगी देखी नहीं कहीं’ जी टीवी पर जल्द होगा प्रसारित, जानिए कौन बनेगा शो का हिस्सा
2 अपकमिंग टीवी शो ‘इंतकाम एक मासूम का’ से मेघा गुप्ता करेंगी टीवी पर वापसी
3 रियल लाइफ में पिता बन चुके हैं छोटे पर्दे पर बेहद यंग नजर आने वाले ये टीवी एक्टर्स
जस्‍ट नाउ
X