ताज़ा खबर
 

… तो बिग बॉस के घर में होते राजेश खन्ना

शो मेकर्स ने उस वक्त राजेश खन्ना को साढ़े 3 करोड़ रुपए देने की बात कही थी। उस वक्त इस शो के किसी भी कंटेस्टेंट को इतनी बड़ी रकम ऑफर नहीं की गई थी। राजेश खन्ना इसके...

Rajesh Khanna, Rajesh Khanna in BIGG BOSS, राजेश खन्ना, Rajesh Khanna Was entering in Bigg Boss house,सुपरस्टार राजेश खन्ना (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस आरकाइव)

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस अपने हर सीजन में कुछ ना कुछ नया जरूर करता है। बिग बॉस के घर ( सेट) से लेकर शो के कंटेस्टेंट तक ये शो चर्चा में बना रहता है। हर बार इस शो में एक से बढ़ कर एक नामी पर्सनालिटीज को देखा जाता है। कुछ शो में गेस्ट बनकर आते हैं तो कुछ पार्टिसिपेंट्स बनकर आते हैं। ऐसे में एक बार इस शो के मेकर्स ने 80 के दशक के सुपरस्टार राजेश खन्ना को भी बिग बॉस के घर में आने का ऑफर दिया था।

साल 2009 में राजेश खन्ना को बिग बॉस शो से आमंत्रण मिला था, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी थी। लेकिन लास्ट मोमेंट में राजेश खन्ना नहीं आए। राजेश खन्ना इस शो में एंटर होने के लिए तैयार थे लेकिन उन्होंने मेकर्स के आगे कुछ ऐसी शर्त रख दी जो कि मेकर्स पूरा नहीं कर पाए।

शो में एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्सीज होती हैं। तो वहीं राजेश खन्ना की जिंदगी में तो एक से बढ़कर एक किस्से कहानियां रहीं। मेकर्स ने राजेश खन्ना को लेकर मन बनाया था क्योंकि राजेश खन्ना के आने से शो को भरपूर कंटेंट मिलता और पूरा फायदा बिग बॉस को होता। लेकिन राजेश खन्ना भी चाहते थे कि अगर  वो इस शो में आएंगे तो मेकर्स को उनकी कुछ शर्तें माननी होंगी।

ये वो वक्त था जब शो को सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते थे। शो के लिए ये काफी बड़ी बात थी कि दो सुपर डुपर स्टार्स एक शो को होस्ट करते हुए और एक शो को कटेस्टेंट के तौर पर लीड करते हुए देखे जाएंगे तो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स टूट सकते हैं। जब राजेश खन्ना को शो के कॉन्सेप्ट के बारे में पता चला तो पहले तो उन्होंने कहा कि वह ऐसे किसी शो पर नहीं जाएंगे। फिर वह शो में एंट्री के लिए मान गए। ऐसे में चैनल के साथ राजेश खन्ना की एक मीटिंग हुई।

शो मेकर्स ने उस वक्त राजेश खन्ना को साढ़े 3 करोड़ रुपए देने की बात कही थी। उस वक्त इस शो के किसी भी कंटेस्टेंट को इतनी बड़ी रकम ऑफर नहीं की गई थी। राजेश खन्ना इसके बाद शो में आने के लिए मान गए। जब सब फाइनल हो गया तो राजेश खन्ना ने मेकर्स के आगे एक और डिमांड रख दी।

राजेश खन्ना ने कहा था कि बिग बॉस के घर में उनके लिए ड्रिंक का इंतजाम करना होगा, क्योंकि वह ड्रिंक के बगैर रह नहीं पाते और वह हर रोज पीते हैं। उन्होंने मेकर्स से कहा था कि ये चीज उन्हें घर के अंदर उन्हें अलाउ करने होगी। इधर, शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से ये नामुमकिन था जिसके लिए मेकर्स सुपरस्टार की इस बात को मान नहीं पाए। ऐसे में राजेश खन्ना ने शो पर आने से इनकार कर दिया।

बताते चलें, साल 2009 में बिग बॉस शो का तीसरा सीजन आया था जिसमें कंटेस्टेंट्स के तौर पर विंदू दारा सिंह, परवेश, पूनम, अदितिक, क्लॉउडिया, राजू, शमिता शेट्टी, इस्माइल दरबार भी थे। इस शो के विनर विंदू दारा सिंह रहे थे। विंदू को उस वक्त प्राइजमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपए मिले थे।

 

Next Stories
1 तारक मेहता: पोपटलाल ने असल जिंदगी में भाग कर किया था ब्याह; दिलचस्प है TMKOC के पत्रकार की रियल लव स्टोरी
2 नेहा कक्कड़ का गाना सुन सन्न रह गए थे अनु मलिक, अपने ही मुंह पर मारने लगे थे थप्पड़, देखें वीडियो
3 मैं सोच भी नहीं रहा था कि मुझे ऑस्कर मिल रहा बल्कि इस बात की फिक्र थी…ए आर रहमान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X