ताज़ा खबर
 

विकास गुप्ता को दिया वादा पूरा करने जा रहीं शिल्पा शिंदे, जल्द ही बेव सीरीज में आएंगी नजर

बिग बॉस-11 में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के साथ काम करने का वादा किया था। खबर है कि शिल्पा अपने उसी वादे को पूरा करने जा रही हैं।

bigg boss 11, bigg boss shilpa shinde, winner bigg boss, web series, vikas gupta, bigg boss promiseबिग बॉस सीजन 11 कै कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे।

बिग बॉस सीजन-11 की विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे अपने नाम कर चुकी हैं। बिग बॉस का सीजन-11 विवादों में रहा। शो में कंटेस्टेंट के बीच होने वाले लड़ाई झगड़े ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शिल्पा और कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के बीच होने वाली नोंकझोक भी दर्शकों को पसंद आई। ‘भाबी जी घर पर हैं’ की पूर्व अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे को दो साल पहले शो से बाहर का रास्ता दिखा गया था। शिल्पा का मानना है कि यह विकास के कारण हुआ। जिसके कारण बिग बॉस में शिल्पा विकास को अक्सर परेशान करते नजर आईं। हालांकि शो के एक टास्क के कारण दोनों में दोस्ती हो गई और शिल्पा ने विकास के साथ काम करने का वादा किया था। खबर है कि शिल्पा अपने उसी वादे को पूरा करने जा रही हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी हिना-रॉकी की पहली मुलाकात, बिग बॉस 11 में किया प्रपोज

bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss 11 10th January 2018, bigg boss 11 10th January 2018 episode, bigg boss 11 episode, bigg boss 11 episode full, bigg boss 11 bigg boss season 11 episode, bigg boss news, bigg boss 11 full episode, bigg boss 11 full episode बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट हिना खान

जूम की रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शिंदे एक बार फिर से विकास गुप्ता के साथ काम करने जा रहीं हैं। शिल्पा का कहना है कि विकास गुप्ता को मैंने बिग बॉस में वादा किया था कि मैं उनके साथ काम करुंगी, लेकिन वह कोई टीवी सीरियल नहीं होगा। मैं सिर्फ एक या दो दिन के लिए विकास के साथ काम करुंगी। रिपोर्ट के अनुसार, विकास ने बेव सीरीज में शिल्पा काम करने का प्रस्ताव दिया था। जिस पर शिल्पा ने हामी भर दी है।

बता दें कि बिग बॉस में शिल्पा को टास्क मिला था कि यदि विकास गुप्ता अपनी फेवरेट स्वेट शर्ट को पेंट में डालते हैं तो शिल्पा नॉमिनेशन की प्रकिया से सुरक्षित हो सकती हैं। जिसके बाद विकास ने अपनी शर्ट को खराब कर दिया था जिसके बदले में विकास ने शिल्पा ने वादा लिया था कि आप मुझसे एक वादा करिए कि आप मेरे साथ काम करेंगी। जिस पर शिल्पा ने भी हामी भरी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान ने ‘बिग बॉस’ से कमाए ‘टाइगर जिंदा है’ के कलेक्शन बराबर पैसे!
2 शिल्पा शिंदे के शो जीतने से नाखुश हैं हितेन तेजवानी, बोले- विकास गुप्ता जीतते तो ज्यादा खुशी होती
3 कौन बनेगा करोड़पति: अपनी कंम्यूटर स्क्रीन में क्या-क्या देखते हैं अमिताभ बच्चन? जानिए
ये पढ़ा क्या?
X