ताज़ा खबर
 

बिग बॉस फिनाले में नहीं बुलाए गए स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा, सलमान खान ने मारा ताना

स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा से सलमान खान की नाराजगी अभी खत्म नहीं हुई है।

प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम ग्रैंड फिनाले में शामिल होने की कर रहे हैं कोशिश (Image Source: Colors)

बिग बॉस 10 के फिनाले में स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को आखिरकार नहीं बुलाया गया। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा दोनों बिग बॉस 10 के सबसे विवादास्पद चेहरे रहे हैं। दोनों ने शो में कई बार ऐसे काम किए कि उन्हें बिग बॉस से ना सिर्फ बाहर कर दिया गया बल्कि शो के फाइनल में भी नहीं बुलाया गया। कई हफ्ते पहले एक वीकेंड के वार में सलमान ने प्रियंका जग्गा का शो में एक अनकट वीडियो जारी किया था जिसमें प्रियंका बेहद आपत्तिजनक भाषा बोल रही थी। इसके बाद सलमान प्रियंका से कहा था कि ये घर आपके लायक नहीं है आप फौरन ये घर छोड़कर चले जाएं। तब सलमान ये भी घोषणा की थी कि अगर वे दुबारा इस शो या इस चैनल पर दिखाई दीं तो वे इस चैनल के साथ काम करना नहीं करेंगे। शो के फिनाले को देखकर लगता है कि सलमान अपनी बात पर कायम है। सलमान खान ने फिनाले में कहा कि कुछ लोग घर में थे पर आज यहां नहीं हैं। उनका इशारा स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा की ओर था। इसके साथ ही उन्होंने ताना मारने के अंदाज में हाथ जोड़ा। सलमान ने ऐसा हाव-भाव दिखाया कि उन लोगों से भगवान दूर ही रखें।

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम दोनों ही ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए बहुत बेचैन हैं। दोनों अपनी ओर से पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि उन्हें ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनाया जाए। इसके लिए दोनों प्रोड्यूसर्स को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को सूत्र ने बताया कि प्रियंका और स्वामी प्रोड्यूसर्स को लगातार फोन कर रहे हैं, लेकिन सलमान के कड़े आदेश की वजह से निर्माता उनके फोन को नजरअंदाज कर रहे हैं। अगर निर्माता दोनों को फिनाले में बुलाकर थोड़ी ज्यादा टीआरपी हासिल करना भी चाहें तो सलमान की वजह से वो ऐसा नहीं कर सकते हैं। दबंग खान की वजह से रिएलिटी शो के आखिरी एपिसोड में दर्शकों को पूर्व कंटेस्टेंट देखने को नहीं मिलेंगे।

बिग बॉस 10 में अब चार कंटेस्टेंट के बीच है जीत की जंग, सितारें बता रहे हैं कौन होंगे 3 फाइनलिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App