ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: मां की मौत के बाद मनु को लौटना पड़ा घर, खूब रोए मनवीर और मोना

प्रियंका रोते हुए कहती है कि घरवाले इस समय उनके साथ बहुत बुरा कर रहे हैं। वे उन्हें कहती हैं कि वे सभी उनके खिलाफ मिलकर प्लॉटिंग कर रहे हैं।

Author December 6, 2016 7:26 AM
मनु पंजाबी

‘बिग बॉस’  के मंगलवार के एपिसोड में मनु को बिगबॉस बिना कारण बताए घर झोड़ने को कहते हैं।  साथ ही बिग बॉस मनु से कहते है कि अगर वो जाने से पहले किसी से मिलना चाहते हैं तो मिल सकते हैं। कॉन्फ्रेशन रूम से बाहर आकर मनु दो सदस्यों को अलग से अपने जाने की बात बताते हैं एक मनवीर और दूसरा लोपा। मनु की जाने की खबर सुनते ही दोनों रोने लगते है खासतौर पर मनवीर काफी बुरी तरह फूट फूट कर रोते दिखते हैं। दरअसल मनु की मां के आकस्मिक देहांत हो जाने से उन्हें घर से जाना पड़ता है। घरवाले इस बात से बेखबर होते हैं। लेकिन उन सभी पर इस बात का बहुत बुरा असर पड़ता है।

इससे अलग मनवीर और अपनी दोस्ती में आई कड़वाहट को लेकर मोना प्रियंका से कहती है कि उसे उनकी दोस्ती तोड़ने के लिए कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी। बस इतना कहते ही  प्रियंका भड़क जाती है और कहती है कि उसकी कोई दोस्ती थी ही नहीं तो तोड़ने की बात ही दूर है। वो कहती है कि वो जब आई नहीं थी वो उसके पहले से ही इस ग्रुप में थी।

 

इससे अलग मंगलवार के एपिसोड में बानी और प्रिंयका  में भी काफी तेज तेरार बहस होती है।  इस हफ्ते के नॉमिनेशन की प्रक्रिया में वाईल्ड कार्ड सदस्यों में से ऐसे सदस्य को चुनना है जिसका दर्शकों की दृष्टि में घर पर सबसे कम योगदान रहा है। इस नॉमिनेशेन में अधिकतक लोग प्रियंका का नाम लेते हैं। प्रियंका रोते हुए कहती है कि घरवाले इस समय उनके साथ बहुत बुरा कर रहे हैं। वे उन्हें कहती हैं कि वे सभी उनके खिलाफ मिलकर प्लॉटिंग कर रहे हैं। लेकिन खास तौर पर प्रियंका बानी से अपना नाम लिए जाने पर भड़क जाती है और दोनों में काफी लड़ाई होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App