ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के दौरान ट्रोल हुए थे प्रियांक शर्मा, अब जवाब लेकर इस शो में आएंगे नजर

बिग बॉस शो के दौरान प्रियांक की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठे थे जो उनके शो से बाहर आने के बाद भी परेशान कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2018 2:33 PM
बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा।

बिग बॉस सीजन 11 में नजर चुके टीवी कलाकार प्रियांक शर्मा इन दिनों नाराज चल रहे हैं। उनकी नाराजगी का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी सेक्सुएलिटी पर उठने पर वाले सवाल हैं। दरअसल बिग बॉस शो के दौरान प्रियांक की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठे थे जो उनके शो से बाहर आने के बाद भी परेशान कर रहे हैं। प्रियांक ने पहली बार सेक्सुएलिटी पर मीडिया के सामने खुलकर बात की। प्रियांक ने कहा, ”मेरी मर्दानगी पर सवाल खड़े किए गए थे। अब बाहर आने के बाद भी मुझे परेशान किया जा रहा है। प्रियांक ने कहा, इस तरह के  सवालों से मेरे चाहने वाले भी परेशान हो रहे हैं।” बिग बॉस शो में प्रियांक को अक्सर विकास गुप्ता या फिर आकाश ददलानी के साथ लड़ाई करते नजर आ चुके हैं।

priyank sharma, priyank sharma bigg boss, bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss 11 contestants, priyank sharma bigg boss 11 contestant, bigg boss 11 contestant, priyank sharma photos, bigg boss priyank sharma, priyank sharma personal details, priyank sharma biography, priyank sharma age, priyank sharma bigg boss season 11, priyank sharma latest news, priyank sharma news in hindi

प्रियांक हाल ही में एमटीवी के एक शो का हिस्सा बने थे जिसका नाम ‘एमटीवी ट्रोल पुलिस’ है। शो के दौरान उनसे बिग बॉस में उठे सवाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ”सेक्सुएलिटी पर सवाल खड़े करने से उनकी इमेज प्रभावित हो रही है।” प्रियांक ने कहा कि, ”इस तरह का सवाल होने से मेरे घर वालों को भी दुख पहुंचा है।”

प्रियांक ने कहा, ”एक कलाकार के तौर पर मैं आलोचना सुनने के लिए तैयार हूं। सभी का अपना एक नजरिया हो सकता है,लेकिन मेरी सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाना गलत है। आप कैसे किसी के कैरेक्टर को तय कर सकते हैं। सेक्सुएलिटी पर उठे सवालों से मैं परेशान हुआ मैनें चीजों को इग्नोर करने की की कोशिश की लेकिन इस बात से मेरे घरवालों को भी दुख पहुंचा है।” बिग बॉस का सीजन 11 काफी विवादों में छाया रहा। शो के दौरान घरवालों के बीच होने वाले लड़ाई झगड़े ने भी दर्शकों को एंटरटेन किया था। बता दें कि प्रियांक जल्द ही विकास गुप्ता के साथ एकता कपूर की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। प्रियांक और विकास को सीरीज के लिए साइन भी कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App