ताज़ा खबर
 

VIDEO: प्रिंस नरूला और युविका की शादी फंक्शन में मचा खूब धमाल, देखें दूल्हा-दुल्हन का क्रेजी मस्ती वाला डांस

Prince narula and Yuvika Chaudhary wedding: हाल ही में युविका और प्रिंस की मेहंदी की तस्वीरें खूब शेयर की जा रही थीं। अब इस कपल की संगीत की तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहे हैं। युविका अपने संगीत पर खूब डांस कर रही हैं।

प्रिंस नरूला और युविका (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम युविका-प्रिंस फैनपेज )

Prince narula and Yuvika Chaudhary wedding:  प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी ‘बिग बॉस’ घर में शुरू हुई थी। अब यह टीवी पर्सनालिटी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर युविका और प्रिंस की शादी के फंक्शन के कई सारे वीडियोज वायरल हो रहे हैं। युविका और प्रिंस के फैन्स इन वीडियोज को देखकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में युविका और प्रिंस की मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज खूब शेयर किए जा रहे थे। युविका अपने संगीत पर खूब डांस कर रही हैं। वहीं प्रिंस भी युविका के साथ कदम-से-कदम मिला रहे हैं। प्रिंस नरूला और युविका चौधरी कई वीडियोज में क्रेजी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस कपल के फंक्शन के ये डांस वीडियोज देख कर चेहरे पर खुद-ब-खुद स्माइल आ जाती है।

युविका ने अपने संगीत में क्रीम गोल्डन शिमरी कलर का लेहंगा पहना है। युविका अपने संगीत में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। युविका ने इस दौरान ज्वैलरी के नाम पर सिर्फ एक मांगटीका पहना है जो कि युविका को सिंपल और सोबर लुक दे रहा है। प्रिंस भी अपनी मेहंदी पर किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं। प्रिंस ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। देखें वीडियोज:-

बता दें, रोड़ीज 12, स्प्लिट्स विला 8 और बिग बॉस 9 के विजेता रह चुके प्रिंस नरूला को युविका बिग बॉस के घर में ही मिली थीं। युविका भी सेम सीजन में बिग बॉस की घर सदस्य बन कर घर के अंगर पहुंची थीं।

तभी दोनों की नजरें मिलीं और प्रिंस-युविका को एक दूसरे से प्यार हो गया। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया। इसी साल जनवरी में दोनों ने सगाई की थी। अब जाकर प्रिंस और युविका दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App