ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड की तस्वीर पर फैन के भद्दे कमेंट से भड़के प्रिंस नरुला, कहा- आगे से थोड़ा तमीज से लिखना

प्रिंस हमेशा गलत के खिलाफ खड़े होने में विश्वास रखते हैं और तब जबकि यह गलत उनकी अपनी 'लेडी लव' के साथ हो रहा हो तो वह उनके बचाव की हर संभव कोशिश करने से नहीं चूकते।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 19:31 pm
टीवी एक्टर प्रिंस नरूला।

टीवी एक्टर प्रिंस नरुला और एक्ट्रेस युविका चौधरी के रिश्ते किसी से छिपे नहीं है। दोनों टीवी की दुनिया के नए लव बर्ड्स हैं। हाल ही में प्रिंस ने युविका के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार भी किया है। प्रिंस हमेशा गलत के खिलाफ खड़े होने में विश्वास रखते हैं और तब जबकि यह गलत उनकी अपनी लेडी लव के साथ हो रहा हो तो वह उनके बचाव की हर संभव कोशिश करने से नहीं चूकते। हाल ही में प्रिंस सोशल मीडिया पर युविका के लिए एक यूजर पर उखड़ पड़े। दरअसल उस यूजर ने युविका की एक तस्वीर पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया था कि प्रिंस का गुस्सा होना लाजिमी था।

कुछ दिनों पहले युविका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली थी। जाहिर है कि किसी भी स्टार के फैन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज की तारीफ करने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाते। युविका के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। उनकी तस्वीर पर उनके एक फैन ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़कर प्रिंस को इतना बुरा लगा कि उन्होंने उसे तमीज से कमेंट करने की नसीहत दे डाली। दरअसल युविका के उद्भव गौतम नाम के एक यूजर फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनसे किस की डिमांड कर दी थी। प्रिंस को यह बात बहुत नागवार गुजरी। उन्होंने उसी तस्वीर पर उस फैन को जवाब देते हुए लिखा कि मुझे लगता है तू अच्छे से सीख ले क्या बोलना है क्या नहीं,वरना किस कहां कहां से मिलेंगे पता भी नहीं चलेगा। उन्होने आगे लिखा कि यह मायने नहीं रखता कि वह मेरी गर्लफ्रेंड है या नहीं लेकिन आगे से थोड़ा तमीज से लिखना ।

एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में प्रिंस और युविका ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। प्रिंस ने इस बाबत कहा कि सब लोग जानते हैं कि मैं उसे ‘बिग बॉस’ से चाहता हूँ इसीलिए शो खत्म होने के बाद भी मैं उसके संपर्क में रहा। वह एक प्यारी लड़की है और हमेशा मेरी मदद करती है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने इमोशंस की पब्लिसिटी करने की कोई जरुरत नहीं है। युवी ने कहा है कि उसे थोड़ा वक्त चाहिए। फिलहाल सब कुछ एकतरफा है। जबकि युविका ने इस बारे में बताते हुए कहा कि शुरुआत में जब उन्होंने मुझसे कहा कि वह मुझे पसंद करते हैं तब मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह सच है। मुझे लगा कि वो यह सब टीआरपी के लिए कर रहे हैं लेकिन प्रिंस वही थे जिनकी वजह से मैं उस घर में एक महीने तक रुकी। उन्होंने कहा कि उनमें सबसे अच्छी चीज यही है कि वह अब भी नहीं बदले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App