ताज़ा खबर
 

‘प्रेम या पहेली चन्द्रकांता’ की कृतिका कामरा ने शो में डुप्लीकेट के इस्तेमाल की बात से किया इनकार

दरअसल, यह पूरा मामला उस समय शुरु हुआ जब कृतिका ने शो के मेकर्स से संडे को ऑफ मांगा था। कृतिका ने कहा था कि वह एक सिंगल महिला हैं और हफ्ते में एक भी ऑफ नहीं मिलने से अपनी पर्सनल ड्यूटीज पर फोकस नहीं कर पा रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:04 PM
टीवी शो ‘प्रेम या पहेली चन्द्रकांता’ की एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने शो के मेकर्स को कभी भी मेरी अब्सेंट की वजह से मेरे डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा।

टीवी शो ‘प्रेम या पहेली चन्द्रकांता’ की एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने शो के मेकर्स को कभी भी मेरी अब्सेंट की वजह से मेरे डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा। दरअसल, यह पूरा मामला उस समय शुरु हुआ जब कृतिका ने शो के मेकर्स से संडे को ऑफ मांगा था। कृतिका ने कहा था कि वह एक सिंगल महिला हैं और हफ्ते में एक भी ऑफ नहीं मिलने से अपनी पर्सनल ड्यूटीज पर फोकस नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में यह उम्मीद लगाई गई थी कि चंद्रकांता के प्रोड्यूसर उनकी गैरमौजूदगी में उनके डुप्लीकेट के साथ शूटिंग करेगें। लेकिन कृतिका के ट्वीट ने इस बात का खंडन किया है।

गत गुरुवार को कृतिका ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, “मुझे संडे को ऑफ लेना पसंद है, लेकिन शो की क्वालिटी में गिरावट की कीमत पर नहीं। शो के मेकर्स को कभी भी मेरी अब्सेंट की वजह से मेरे डप्लीकेट की इस्तेमाल नहीं करना पड़ा।”

कृतिका ने इससे पहले यह भी कहा था, “मैं मानती हूं कि हर इंसान को हफ्ते में एक छुट्टी चाहिए। मैं इंडस्ट्री में अब 10 साल बिता चुकी हूं और अपने प्रोड्यूसर के साथ हफ्ते में एक वीक ऑफ के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं।” वहीं शो के प्रोड्यूसर निखिल सिंहा ने कहा, “कृतिका कामरा बहुत ही हार्डवर्किंग हैं। वह बहुत अनुशासित और पंक्चुवल हैं। शो की शूटिंग के वक्त वह अपना हर शॉट परफेक्ट देती हैं, चाहे वह एक्शन सीन हो या फिर रोमांटिक सीन। उनकी वजह से शो में कभी कोई बाधा नहीं आई।”

कृतिका कामरा के बारे में बता दें कि वह गूगल की आदी हैं और उसी को अपना खास दोस्त मानती हैं। कृतिका ने एक बार कहा था, “मैं बहुत जिज्ञासु हूं। मुझे सब चीजों के लिए गूगल की जरूरत होती है। अगर मैं कोई नया शब्द सुनती हूं तो गूगल इस्तेमाल करती हूं या किसी नए रेस्तरां में जाती हूं तो मेन्यू पहले ही गूगल में देखती हूं। मैं गूगल की आदी हूं। इसके अलावा मैं विदेशी भाषाओं के सही शब्दों के उच्चारण के लिए भी गूगल करती हूं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App