Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: प्रज्ञा को सता रहा है डर, प्राची के साथ होने वाला है कुछ बहुत ही गलत

Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: प्रज्ञा घर पर है और उसे अपनी बेटी प्राची की चिंता सता रही है। प्राची मधु से कहती है कि वो जानती है प्राची उसके बॉस मिस्टर मेहरा और शाहाना के साथ है लेकिन…

Kumkum Bhagya: प्रज्ञा की तस्वीर

Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कुमकुम भाग्य’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो में जहां एक ओर प्रज्ञा और अभि के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं वहीं इसके अलावा शो में आए दिन नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा घर पर है और उसे अपनी बेटी प्राची की चिंता सता रही है। प्राची मधु से कहती है कि वो जानती है कि प्राची उसके बॉस मिस्टर मेहरा और शाहाना के साथ है लेकिन उसे कहीं न कहीं इस बात की चिंता सता रही है कि आज उसकी बेटी के साथ कुछ गलत होने वाला है। वहीं मेहरा हॉउस में प्राची ट्रे से जूस का गिलास लेती है जबकि रिया और उसकी दोस्त यह देखने के लिए उत्साहित रहती हैं कि क्या प्राची उसे पिएगी। इस बीच संजू भी चिंतित दिख रहा है। अब आज आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाहाना अपने प्लान में कामयाब होती है या नहीं।

वहीं कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभि और प्रज्ञा के अलावा फैंस प्राची और रणवीर की जोड़ी को भी काफी पसंद कर रहे हैं। फिलहाल शो में रणवीर-प्राची की नजदीकियां दिखाई जा रही हैं। लेकिन प्राची-रणवीर की नजदीकियों से रिया पर काफी प्रभाव पड़ रहा है हालांकि प्राची इतनी जल्दी रणवीर के प्यार में नहीं पड़ने वाली लेकिन ऐसा लग रहा है कि रिया आने वाले दिनों में गाफी भयंकर रूप ले लेगी जब उसे पता चलेगा कि रणवीर-प्राची एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया को भी इस बात का पता चलता है कि पूरब उससे झूठ बोल रहा है और दिशा से मिलने जाता है जिसके बाद वो पूरब पर नजर रखने का फैसला करती है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट