ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘पोरस’ की शूटिंग के दौरान बार-बार जख्मी हो रहे हैं टीवी एक्टर आदित्य रेडीज, लेकिन क्यों?

टीवी शो 'पोरस' की शूटिंग फिलहाल थाईलैंड में चल रही है। यह शो जल्द ही सोनो टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 11:41 am
आदित्य इससे पहले टीवी शो ‘छत्रपति शिवाजी’ में ‘पेशवा बाजीराव’ के किरदार में कैमियो रोल कर चुके हैं।

एक्टर आदित्य रेडीज को अपकमिंग टीवी शो ‘पोरस’ की शूटिंग के दौरान बार-बार चोटें लग रही हैं। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल पिंकविला के मुताबिक आदित्य ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान मैं कई बार इंजर्ड हुआ। हर दिन मुझे एक नई चोट लगती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मैं अपने स्टंट्स खुद ही करता हूं।” आदित्य ने यह भी बताया कि कई सारे स्टंट्स पर्सन्स भी कुछ स्टंट्स करने से डरते हैं लेकिन मुझे इसमें मजा आता है। उन्होंने कहा, “नो गेन विदऑउट पेन, यानी दर्द के बीना कुछ भी हासिल नहीं होता।”

बता दें कि शो ‘पोरस’ की शूटिंग फिलहाल थाईलैंड में चल रही है। यह शो जल्द ही सोनो टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। वहीं, आदित्य इससे पहले टीवी शो ‘छत्रपति शिवाजी’ में ‘पेशवा बाजीराव’ के किरदार में कैमियो रोल कर चुके हैं। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया गया कि उन्हें पोरस में लेने की एक वह यह भी रही। आदित्य ने इसके अलावा कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘न आना इस देश लाडो’ में ‘राघव’ के किरदार में नजर आए थे। आदित्य के इस रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वह दर्शकों के बीच राघव नाम से जाने जाने लगे थे।

बता दें कि कुछ समय पहले एक्टर रोहित रॉय शो पोरस से बाहर हो गए। रोहित के मुताबिक, शो की डेट्स संजय लीला भंसाली के साथ  उनकी आने वाली फिल्म से टकरा रहीं थी, जिसके कारण उन्होंने शो से बाहर जाने का फैसला किया था। इसके बाद शो में रोहित की जगह आदित्य रेडीज को लिया गया। शो में रोहित पोरस के पिता ‘बामनी’ की भूमिका निभाने वाले थे, जो अब आदित्य रेडीज निभाएगें। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शो के लिए पूरी तैयारी कर रहे थे। उन्हें अप्रैल के लिए डेट भी दी जा चुकी थी, लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ उनकी एक फिल्म की शूटिंग की डेट्स के टकरा जाने से रोहित को शो छोड़ना पड़ा। खबर है कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म इस साल के आखिर में आ सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App