KBC 2017 Jio Chat App Live: Jio KBC Play Along Jackpot Question Today 30th October 2017 Episode: It May be Last week of Big B Show - KBC Jio Chat, एपिसोड: बिग-बी पूछेंगे और रोबोट करेगा सवालों के जवाब देने में आपकी मदद - Jansatta
ताज़ा खबर
 

KBC Jio Chat, एपिसोड: बिग-बी पूछेंगे और रोबोट करेगा सवालों के जवाब देने में आपकी मदद

KBC 2017 Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati Episode: सवालों के सही जवाब देने पर आम लोगों को करोड़ो रुपए तक जिताने वाले रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का इस हफ्ते फिनाले वीक है। इसे खास और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने ढेरों इंतजाम किए हैं।

Author नई दिल्ली | October 31, 2017 6:37 PM
KBC, Kaun Banega Crorepati 2017: शो का यह 9वां सीजन है और इस सीजन में शो को कुल 1 करोड़पति मिली हैं।

सवालों के सही जवाब देने पर आम लोगों को करोड़ो रुपए तक जिताने वाले रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का इस हफ्ते फिनाले वीक है। इसे खास और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने ढेरों इंतजाम किए हैं। इनमें कंटेस्टेंट्स को सवालों के सही जवाब देने में मदद करने वाले एक रोबोट को भी शामिल किया जा रहा है जिसका नाम ‘बीमी’ होगा। यह रोबोट वीडियो-ओ-फ्रेंड नाम के सेगमेंट में उपलब्ध होगा। टीआरपी की रेस में लगातार नंबर वन बने हुए इस शो की टाइमिंग अब तक 9 बजे हुए करती थी लेकिन इस हफ्ते इसे रात 8.30 पर प्रसारित किया जाएगा। जहां तक बात रोबोट की है तो आपको बता दें कि जब कंटेस्टेंट इस रोबोट से सवाल करेंगे तो वह उसका जवाब देने में दर्शकों की मदद करेगा।

इस रोबोट के अलावा इस हफ्ते शो में आपको कई सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट जैसे विद्या बालन, क्रिकेटर युवराज सिंह और नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी भी सेट पर नजर आएंगे। मालूम हो कि इस सीजन में मजह एक महिला ने ही 1 करोड़ की धनराशि जीती है और कोई भी 7 करोड़ के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाया है। केबीसी 9 के शुक्रवार के एपिसोड में स्पेशल सेगमेंट ‘नई चाह नई राह’ में बिग-बी ने ‘हाइवे मसीहा’ के नाम से जाने जाने वाले डॉ. सुब्रोतो दास का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

अमिताभ ने डॉ. दास को ‘हाइवे डॉक्टर’ कह कर पुकारा। डॉ. सुब्रितो लाइफ लाइन फॉउंडेशन के फाउंडर हैं। साल 2017 में ही उन्हें पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया। शो में डॉक्टर ने बताया कि वह हाइवे में होने वाले एक्सिडेंट को लेकर सजग हैं, वहीं वह रोड़ एक्सिडेंट में पीड़ितों लोंगों की मदद करने की कोशिश करते हैं।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो यूज करने वाले यूजर्स के लिए इस खेल को लाइव खेलने का मौका होता है। जब टीवी पर कंटेस्टेंट गेम खेल रहा होता है ठीक उसी वक्त आपको भी सवालों के जवाब देने होते हैं। यदि आप सवालों के सही जवाब दे पाने में कामयाब होते हैं तो आपको मिल सकते हैं कई बंपर उपहार और एक कार भी। अब तक कई जियो यूजर्स यह क्विज खेलकर इनाम राशि जीत चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App