ताज़ा खबर
 

बिकिनी पिक्चर्स पर बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोल्स को FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक ने दिया करारा जवाब

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस समंदर किनारे मस्ती करती दिखाई दीं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स ने इन फोटोज पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

FIR फेम कविता कौशिक (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम कविता)

टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कई तरह की तस्वीरें डालती हैं। एक्ट्रेस कविता इन दिनों पंजाबी सिनेमा में काफी छाई हुई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस पंजाबन अवतार से लेकर बिकिनी अवतार धारण किए दिखाई देती हैं। हाल ही में कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस समंदर किनारे मस्ती करती दिखाई दीं।  तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स ने इन फोटोज पर कमेंट करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने एक्ट्रेस कविता को बीच पर बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने अपने कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस कविता को शर्मिंदा करने की कोशिश की। लेकिन एफआईआर फेम एक्ट्रेस ने इन सभी कमेंट्स को नजरअंदाज किया। वहीं बेवजह ट्रोल करने वालों को कुछ और तस्वीरें शेयर कर उन्हें जवाब दिया। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुए कई तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह स्विमिंग कॉस्ट्यूम के साथ एक्ट्रेस योगा पोज देती नजर आ रही हैं। देखें तस्वीरें:- (फोटोसोर्स: @ikavitakaushik)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया- मैं ऐसे पार्टी करती हूं।

बीच में पीस फील करती हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को संदेश दिया कि अपनी बॉडी का खास खयाल रखना चाहिए यह गीता का ज्ञान है जिसे उन्होंने भी अपनाया है।

एक्ट्रेस इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन देती हैं कि किसी को भी किसी दूसरे को मोटा पतला कहने का हक नहीं है।

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि कुछ लोगों को इंडिया में बॉडी शेमिंग करने की आदत है। हम भारतीय सिर्फ लोगों के बारे में खुसरपुसर करना जानते हैं। इसलिए मैं बीच पर फॉरनर्स को योगा करते देखती हूं।

एक्ट्रेस ने लिखा- यह उन लोगों के लिए है जिन्होंने पिछले दिनों मेरी तस्वीर पर अभद्र कमेंट्स करे थे। पहले खुद को सुधारो।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App