ताज़ा खबर
 

‘पहरेदार पिया की’ अचानक बंद- शॉक में हैं शो के कलाकार और दर्शक

पिछले दिनों इस शो की टाइमिंग को बदला गया था। इस शो को पहले प्राइम टाइम स्लॉट 8.30 बजे दिखाया जाता था।

शो ‘पहरेदार पिया की’ अब चैनल पर पर प्रसारित नहीं होगा?

सोनी टीवी का शो ‘पहरेदार पिया की’ अपने कॉन्सेप्ट को लेकर लंबे समय से चर्चा में रहा। इसके बाद अब खबर है कि शो ‘पहरेदार पिया की’ अब चैनल पर पर प्रसारित नहीं होगा। पिछले दिनों इस शो की टाइमिंग को बदला गया था। इस शो को पहले प्राइम टाइम स्लॉट 8.30 बजे दिखाया जाता था। इसके बाद आदेश जारी होने के चलते सीरियल के प्रसारण का वक्त 10.30 बजे का रखा गया। वहीं चैनल में नए शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के प्रसारण के बाद शो ‘पहरेदार पिया की’ का प्रसारण नहीं हुआ। इसके बाद माना जा रहा है कि सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ बंद कर दिया गया है।

बता दें 28 अगस्त को इस शो का टेलिकास्ट नहीं किया गया। सोनी चैनल मपर कुछ समय पहले ही यह शो शुरू किया गया था। वहीं शो बंद होने की पुष्ठि चैनल के अधिकारों की तरफ से भी हो गई है। वहीं शो के मेकर्स का कहना है कि यह शो लेट नाइट स्लॉट में फिट नहीं बैठ रहा था। यह इस सीरियल की कहानी के साथ न्याय नहीं है। इसलिए इस बात को ध्यान में रखते हुए शो को बंद करने का फैसला लिया गया है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स का कहना है कि वह नए सीजन के साथ एक बार फिर से वापसी करेंगे।

Pehredaar Piya Ki, tejaswi prakash SHOCKED, Sony TV, Pehredaar Piya Ki, Sony TV Pehredaar Piya Ki, actors tejaswi prakash shocked, bollywood news , television news, entertainment news, bollywood news , television news, entertainment news, bollywood news , television news, entertainment news

वहीं शो को बंद किए जाने को लेकर शो के कलाकार भी शॉक हैं। एक्टर जीतन लालवानी का कहना है कि खबर सच है। वहीं शो के ही एक्टर सूयश राय भी इस खबर से हिल गए हैं। उनके अनुसार , ‘अगर ऐसा हुआ है तो यकीनन यह मेरे लिए शॉकिंग है। फिलहाल एक लीप के बाद दोबारा शुरुआत की आशा रखता हूं।’ इसी के साथ ही शो बंद होने के बाद यहां काम करने वाले एक्टर्स से लेकर टेक्नीशियन तक सभी लोग अपनी जॉब खो चुके हैं।

बता दें, इस सीरियल को लेकर पिछले दिनों काफी हड़कंप मचा हुआ था। शो में 10 साल का बच्चा और 18 साल की लड़की का विवाह दिखाया जाता है। यह कॉन्सेप्ट कई लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसके चलते इस शो को बैन करने की मांग की।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App