ताज़ा खबर
 

‘पहरेदार पिया की’ के रतन सिंह हमेशा साथ में लेकर चलते हैं किताबें, मौका मिलते ही शुरु कर देते हैं पढ़ाई

अफान खान सीरियल पहरेदार पिया की में एक राजपूत का किरदार निभा रहे हैं, उनके किरदार का नाम है रतन सिंह।

सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ aमें रतन सिंह की भूमिका निभाने वाले अफान ने इस किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की है।

सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘पहरेदार पिया की’ पिछले दिनों खूब सुर्खियों में रहा। इस शो के कलाकार हैं ही इतने दिलचस्प कि लोग इनके बारे में बाते करते थक नहीं रहे। सीरियल में एक 10 साल का बच्चा है जो कि मुख्य किरदार में है। अफान खान सीरियल में रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो 18 साल की लड़की से शादी करते हैं। इस शो में अफान के अपोजिट तेजस्वी प्रकाश काम कर रही हैं। तेजस्वी को इससे पहले सीरियल ‘स्वरागिनी’ में देखा गया था। अब तेजस्वी इस सीरियल में दीया नाम की ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसके शादी को लेकर बहुत बड़े-बड़े सपने हैं।

लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है, जब हालातों के चलते दीया को महज 10 साल के रतन सिंह से शादी करनी पड़ती है। अफान खान इस सीरियल की जान हैं। वहीं वह अपने किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं। सीरियल में रतन सिंह की भूमिका निभाने वाले अफान ने इस किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की है। उन्हें इस दौरान ‘मैं और हम’ को लेकर कई बार टोका जाता था। सीरियल में वह एक राजपूत बने हैं जो मैं कि जगह सिर्फ ‘हम’ का इस्तेमाल करते हैं।

#pahredarpiyaki

A post shared by sony tv (@pahredarpiyaki) on

अफान सेट पर काम के वक्त बहुत सीरियस हो कर काम करते हैं, लेकिन इस दौरान वह मस्ती भी करते हैं। अफान बताते हैं कि सीरियल में उनकी पत्नी बनी दीया उनकी बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। वह उन्हें दीया के नाम से ही पुकारते हैं। वह बताते हैं कि सेट पर वह हर किसी के दोस्त हैं, वह हर किसी के साथ खेलते कूदते हैं। उन्हें सेट में काम करते वक्त बहुत मजा आता है। वह बताते हैं कि शूट की वजह से उनकी पढ़ाई को जरा भी नुकसान नहीं होता। वह हमेशा अपनी किताबें अपने साथ रखते हैं। जब भी वक्त मिलता है वह किताब खोल कर पढ़ लेते हैं। अफान को कंप्यूटर सब्जेक्ट बहुत अच्छा लगता है।

Who is perfect for me guys..

A post shared by sony tv (@pahredarpiyaki) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App