ताज़ा खबर
 

KISS कंट्रोवर्सी के 6 महीने बाद हुई पपॉन की वापसी, इस गाने से किया कमबैक

हाल ही में पपॉन का नया गाना सामने आया है। गाने का नाम है 'ये तिश्नगी'। गाने का स्टाइल रॉक और कंटेम्परेरी बॉलीवुड मिक्स है। इस गाने के ट्रैक को हिंदी और असामी भाषा में रिलीज किया गया है।

सिंगर पपॉन का नया गाना सामने आया है (फोटोसोर्स @ paponmusic)

कुछ वक्त पहले टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो वॉइस इंडिया किड्स के सेट पर पपॉन द्वारा एक बच्ची को किस करने पर हंगामा खड़ा हो गया था। इस कॉन्ट्रोवर्सी के करीब 6 महीने बाद पपॉन ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के सामने वापसी की है। हाल ही में पपॉन का नया गाना सामने आया है। गाने का नाम है ‘ये तिश्नगी’। बहु-भाषाओं में बनी फिल्म III Smoking Barrels के इस गाने को खासा पसंद किया जा रहा है। गाने का स्टाइल रॉक और कंटेम्परेरी बॉलीवुड मिक्स है। इस गाने के ट्रैक को हिंदी और असामी भाषा में रिलीज किया गया है। गाने के हिंदी लिरिक्स वैभव मोदी ने लिखे हैं। वहीं असामी लिरिक्स राजद्वीप ने लिखे हैं। गाने को कंपोज और प्रोड्यूस पपॉन ने ही किया है।

गाने के बारे में बोलते हुए राइटर डायरेक्टर संजीब देय कहते हैं- ‘ये तिश्नगी बहुत ही स्पेशल सॉन्ग है। हम चाहते थे ये गाना पपॉन ही गाएं। न सिर्फ वह एक टैलेंटेड सिंगर हैं बल्कि वह नॉर्थ ईस्ट से कनेक्ट भी करते हैं। उनके साथ काम करना सच में एक ग्रेट एक्सपीरियंस है।’ पपॉन कहते हैं- ‘यह गाना बेहद खास है, इसे हिंदी और असामी में गाना अलग एक्सपीरियंस है। यह मैंने कमाया है कि नॉर्थईस्ट की एक स्टोरी के जरिए यह गाना देश भर में सुना जाएगा। मुझे आशा है कि ऑडियंस इससे कनेक्ट कर पाएगी।’

बता दें, कुछ वक्त पहले पपॉन बच्चों के एक सिंगिंग रिएलिटी शो को जज कर रहे थे। ऐसे में होली के त्योहार के वक्त शो का स्पेशल एपिसोड शूट किया जा रहा था। इस शो के दौरान पपॉन का एफबी लाइव भी सामने आया था। इस वीडियो में बच्चों की भीड़ में खड़े पपॉन एक बच्ची को किस करते हुए देखे गए थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर पपॉन ट्रोल होने लगे कि पपॉन ने जबरन बच्ची को किस किया है। हालांकि बच्ची और उसके परिवार ने सामने आकर लोगों से अपील की थी कि इस तरह की बातें न करें। वह बच्ची के गुरू हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App