ताज़ा खबर
 

पद्मावत: टीवी डिबेट में करणी सेना के नेता बोले- आप लोग मां-बहनों की दलाली करते हैं, एंकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को भारी विरोध के बावजूद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर हुई एक टीवी डिबेट में करणी सेना के नेता ने चैनल को भंसाली के हाथों बिका हुआ बता डाला। इस पर एंकर ने नेता पर जमकर लताड़ लगाई।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 4:50 PM
Padmavati Box Office Collection: फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण। (Photo Source: Instagram)

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म का विरोध शुरुआत से ही किया जा रहा था और यह विवाद रिलीज के साथ भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के विरोध पर अड़ी करणी सेना देशभर में जगह-जगह तोड़ फोड़ और प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को लेकर इतना विवाद हो चुका है कि न्यूज चैनल पर भी पद्मावत पर डिबेट देखने को मिल रही है। 24 जनवरी को एक टीवी डिबेट के दौरान करणी सेना के नेता न्यूज एंकर से इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने चैनल को संजय लीला भंसाली के हाथों बिका हुआ और मीडिया का दलाल तक कह डाला। इसके बाद महिला एंकर ने करणी सेना को जमकर लताड़े हुए अपना रिएक्शन दिया।

बुधवार को न्यूज आजतक पर फिल्म के विरोध को लेकर डिबेट चल रही थी जिसमें अंजना ओम कश्यप एंकर थीं। इस डिबेट में फिल्म जगत के कुछ जाने माने नामों के साथ कुछ नेता भी मौजूद रहे। डिबेट के दौरान एंकर ने स्कूल बच्चों पर हुए हमले पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आपको एहसास भी है कि आप लोग क्या कर रहे हैं। आप इस तरह हिंसा भड़का रहे हैं।

पद्मावत LIVE: आज रिलीज हो रही फिल्‍म, थियेटर्स के बाहर भारी सुरक्षा

इस पर करणी सेना के नेता करण सिंह राठौर भड़क गए और उन्होंने जवाब में कहा, ‘आप तय नहीं करेंगी मैडम अंजना ओम कश्यप। आपको पैसे मिलते होंगे भंसाली से..आप बिकी हुई होंगी। तमीज से बात करें मैं जवाब दे रहा हूं’। इस पर अंजना ने कहा ‘आप रानी पद्मावती की इज्जत की बात करते हैं और आपको बात करने की तमीज नहीं है’। इस बीच राजीव सरदेसाई ने अंजना को कहा, ‘आप इन्हें सेना नहीं आतंकवादी कहिए’।

पद्मावत MOVIE REVIEW: रानी पद्मिनी की बहादुरी और राजपूतों के शौर्य को बयां करती है फिल्म

यहां पर करणी सेना के नेता बार बार कहते रहे, ‘अंजना ओम कश्यप आपका चैनल बिका हुआ है। आप मीडिया के दलाल हैं’। वह यह बात लगातार दोहराते रहे। वह यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि ‘हम आपकी तरह अपनी मां बहनों की दलाली नहीं करते हैं। आप दलाल हैं..आप मीडिया के दलाल हैं’। इसके बाद एकंर ने भड़कते हुए कहा कि, ‘आप जिस तरह की बातें कर रहे हैं उससे साफ है कि आप रानी पद्मावती की जरा सी भी इज्जत नहीं करते हैं। आप सिर्फ गुंडों की राजनीति करते हैं। आपकी आवाज तब कहां गायब हो जाती है जब राजस्थान में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप होता है। तब कहां बिल में छिपकर बैठे होते हैं।’ एंकर ने साथ ही यह भी बताया कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है जिसको लेकर इस तरह विरोध किया जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App