ताज़ा खबर
 

राहुल के साथ बंधन में बंधे स्वामी ओम, अब प्रिंयका जग्गा से भी खाई फटकार

एक टास्क में बिग बॉस किसी दो सदस्य को अगले आदेश तक बंधन में बंधे रहने का टास्क देते हैं।

Author December 15, 2016 07:10 am
स्वामी ओमजी की बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में सारी पुराने रिश्तों में दरार पड़ती देखने को मिली। जहां मनवीर और मनु के संबंधों में पूरी तरह बदलाव आ गया है तो वहीं बानी और गौरव में भी तनातनी बनी हुई है। स्वामी ओम के लिए अबतक घर में एकमात्र दोस्ताना सदस्य रही प्रियंका भी अब उनके खिलाफ ही दिख रही हैं। बुधवार के एक टास्क में बिग बॉस किसी दो सदस्य को अगले आदेश तक बंधन में बंधे रहने का टास्क देते हैं। इस टास्क में गौरव-बानी और ओमजी-राहुल में किसी एक जोड़ी को सेलेक्ट करना है। प्रियंका और मनु, राहुल औऱ ओमजी को बंधन के लिए चुनते हैं। जहां एक तरफ ओम इस फैसले से बेहद खुश नजर आते हैं तो वहीं राहुल कहते है कि डॉक्टर से मुलाकात कैसे होगी।

इसके अलावा अब स्वामी ओम को प्रियंका से फटकार सुनने को मिली है। सिक्रेट रूम से स्वामी ओम की हरकत देख कर नाराज हुई प्रियंका उन्हें गंदा आदंमी कहती हैं। जिस पर स्वामी ओम कहते हैं हां मैं हूं गंदा आदमी, हूं मैं। इसके बाद वो कहती हैं कि अगर भगवान है तो वो सब देख रहा हूं। मोना, गौरव से कहती है कि वो उनका और बानी को बंधन में देखना चाहती थी। गौरव, बानी से बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो वो बिना बात किए वहां से चली जाती हैं। बानी, मनवीर से कहती हैं कि गौरव ने नॉमिनेशन की पूरी प्लानिंग कर रखी थी। अगले टास्क में कैप्टन के लिए किसी तीन लोगों को सेलेक्ट करना होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App