ताज़ा खबर
 

बानी के लिए कुर्बानी देने से इनकार करने वाले स्‍वामी ओम एक बार फिर निकले बिग बॉस के घर से बाहर

स्वामी ओम, मनु के सामने रोते हैं कि घर पर कोई उनका साथ नहीं दे रहा है।

Author Updated: January 3, 2017 7:05 AM
बानी और स्वामी ओम बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया फिर से शुरु हो गई है। सोमवार का एपिसोड नॉमिनेशन के ही नाम रहा। बिग बॉस ने एक एक करके घर के सदस्यों को कॉन्फेशन रूम में बुलाया और नॉमिनेशन का टास्क दिया। इस राउंड में बिग बॉस बानी और स्वामी ओम को, नितिभा और लोपा को और मनु और मोना को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं और दोनों में किसी एक को खुद के नॉमिनेशन करने के लिए कहते हैं।  इस तीनों जोड़ी में अकेली मोना है जो मनु के लिए खुद को नॉमिनेट कर लेती है। लेकिन सबसे ज्यादा नौटंकी बानी और स्वामी ओम की बारी में हुई। कंफेशन रूम में स्वामी ओम और बानी में से एक दूसरे को नॉमिनेट करने को कहा जाता है। वे दोनों एक दूसरे को नॉमिनेट करना चाहते हैं लेकिन वे दोनों इस बात से सहमत भी नहीं होते हैं। वे दोनों कंफेशन रुम के अंदर ही काफी ड्रामे करते हैं। बानी और स्वामी ओम एक दूसरे के पैर छूते हैं। माफी मांगते हैं लेकिन कोई फैसला नहीं ले पाते। बिग बॉस उन दोनों को कोई फैसला नहीं करते देखकर उन्हें बाहर भेज देते हैं। वे बाहर आकर किसी को भी कुछ बताने से मना करते हैं। बाहर आकर स्वामी ओम, मनु के सामने रोते हैं कि घर पर कोई उनका साथ नहीं दे रहा है। स्वामी ओम को कुछ काम से घर से बाहर जाना पड़ता है। हालांकि बाद में वो लौट आते हैं।

एपिसोड के अंत में बिग बॉस कहते हैं कि बानी, स्वामी ओम, लोपा और नीतिभा में से किसी ने फैसला नहीं लिया तो इस वजह से उन चारों को घर से नॉमिनेट होना पड़ता है। इस तरह मोना खुद को नॉमिनेट करके बच जाती है। मनु कहते हैं कि उन्हें घर पर बानी की तरह अकेले सर्वाईव करना पड़ेगा। मनवीर और मनु अकेले रहने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर वे एक साथ आ जाते हैं और कहते है कि अकेले रहना काफी मुश्किल है और बानी सही में इस काम में विनर हैं। दूसरी तरफ नीतिभा को लगता है कि मनवीर के पास जब मनु और मोना नहीं थे तो वो उसके साथ था और आज जब एम 3 फिर से साथ हो गए हैं तो उनकी कोई वैल्यु ही नहीं रही।

बिग बॉस 10, 1 जनवरी 2017: घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा, सलमान खान ने स्वामी ओम को कहा ढोंगी बाबा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिग बॉस 10: मोनालीसा ने दी मनु के लिए कुर्बानी, किया खुद को नॉमिनेट
2 बिग बॉस 10, 2 जनवरी फुल एपिसोड: रोहन और लोपा में हुई लड़ाई, स्वामी ओम और बानी नॉमिनेशन प्रक्रिया में एक दूसरे से उलझे
3 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 2 जनवरी फुल एपिसोड: ईश्वरी ने सोनाक्षी को नहीं किया माफ वापस चलने से किया मना
जस्‍ट नाउ
X