ताज़ा खबर
 

KBC 1 नवंबर 2017 एपिसोड: मस्ती के मूड में आए बिग-बी, हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट से पूछा-‘क्या है…बीट पे बूटी?’

KBC Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati Episode Online: बुधवार के एपिसोड में बिग-बी बहुत मस्ती के मूड में नजर आए। इसके चलते उन्होंने कंटेस्टेंट और ऑडियंस से ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब कोई न दे पाया।

Author नई दिल्ली | November 2, 2017 7:38 PM
बिग-बी के सामने लगे सिस्टम से वह अपने कंप्यूटर की मदद से कंटेंट को स्किप कर सकते हैं। इतना ही नहीं वह स्टूडियो के भीतर ब्लैक जोन में बैठे मुख्य कंप्यूटर ऑपरेटर की ही तरह कुछ हद तक चीजों को कमांड भी दे सकते हैं।

केबीसी 9 में बुधवार को अमिताभ बच्चन के सामने मनीष रत्न हॉटसीट पर बैठते हैं। बिहार, बेगुसराय के मनीष बीटेक फाइनल इयर में सिवेल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट हैं। अमिताभ इस दौरान मनीष से पूछते हैं कि आप आगे क्या करना चाहते हैं, तो मनीष कहते हैं कि इसके बाद वह आर्मी ज्वॉइन करेंगे। इस दौरान अमिताभ मनीष से एक सवाल पूछते हैं। बिग-बी कहते हैं कि ‘बीट पे बूटी’ का क्या अर्थ होता है? इस पर मनीष हंसना शुरू कर देते हैं। इसके बाद अमिताभ ऑडियंस से भी इस सवाल का जवाब मांगते हैं। इस पर अमिताभ कहते हैं, ‘अरे बताएं भी, बता दीजिए। बोलने लायक नहीं है?’ वहीं ऑडियंस भी जोरों से हंसने लगती है। अब अमिताभ एक बार फिर मनीष के पास आते हैं और कहते हैं भाइसाब आपको पता है, इस पर मनीष कहते हैं जी सर।

अमिताभ कहते हैं, ‘अरे तो बोलिए, समझाइए न कब से पूछ रहे हैं, हमको तो पता ही नहीं क्या होता है बीट पे बूटी’। इसके बाद मनीष संकोच के साथ एक्सप्लेन करना शुरू करते हैं-सर बीट माने म्यूजिक, और बूटी का मतलब कमर…। इसके बाद अमिताभ कहते हैं अरे बोल दीजिए संकोच नहीं है-क्या बोलें पिछवाडा बोलें। इसके बाद मनीष हंसते हुए कहते हैं कि सर यही वर्ड है।

इसके अलावा बिग-बी के सामने शो में हॉटसीट पर मनसौर की नेहा शर्मा बेठीं। एक सुबेदार के रूप में काम करने वालीं नेहा केबीसी से जीती गई धनराशि का इस्तेमाल अपने माता पिता और भाई-बहनों की ख्वाहिशें पूरी करने पर लगना चाहती हैं। अमिताभ कहते हैं, ‘आपने पुलिस फोर्स क्यों चुना, क्योंकि परिवार के बाकी सज्जन भी पुलिस फोर्स में थे?’ नेहा बताती हैं, ‘मुझे वर्दी से बहुत प्यार है। मैं सोचती हूं कि अगर इसे मैंने पहना है तो मुझे इसकी पूजा भी करनी चाहिए। ये मेरे लिए पूजनीय है। इसको पाने के लिए बहुत संघर्ष किया है।’

बता दें, रात के 9 बजते ही हर घर में आज कल केबीसी देखा जाता है। लेकिन जल्द ही केबीसी का ये सीजन समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। यह केबीसी का आखिरी स्पेशल हफ्ता है। घर बैठे भी दर्शक टी वी पर शो देखने के साथ-साथ केबीसी के खेल का आनंद भी उठा सकते हैं। 8.30 बजे गेम शुरू होते ही मोबाइल एप के जरिए हर दर्शक  बिग-बी द्वारा पूछे गए प्रश्न का सही जवाब दर्ज करा सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App