ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ पार्टी करती हुई नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नीतिभा कौल, देखें तस्वीर

सुहाना के साथ नीतिभा की यह तस्वीर वायरल हो रही है। ऐसे में सोचना वाजिब है कि आखिर दोनों के बीच कनेक्शन क्या है। इसका जवाब तो शायद भविष्य में ही मिले।
सुहाना खान और नीतिभा कोल को दिल्ली में दिखीं साथ।

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट नीतिभा कौल सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 की वजह से चर्चा में आई थीं। शो के खत्म होने के बाद भी वो लाइमलाइट में बनी रहीं जिसके पीछे एक नहीं कई कारण हैं। आम आदमी से सेलिब्रिटी बनीं नीतिभा अब एक नया शो होस्ट करेंगी। इसके अलावा वो दिल्ली और मुंबई में मौजूद अपने फैंस के लिए क्लब में परफॉर्म करती हैं। लेकिन हाल ही में वो नोटिस में आई हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना की वजह से। जी हां आपने सही पढ़ा। नीतिभा को दिल्ली के एक क्लब में सुहाना के साथ चिल करते हुए देखा गया है। जहां वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं।

सुहाना के साथ नीतिभा की यह तस्वीर वायरल हो रही है। ऐसे में सोचना वाजिब है कि आखिर दोनों के बीच कनेक्शन क्या है। इसका जवाब तो शायद भविष्य में ही मिले। फिलहाल नीतिभा यूट्यूब पर एक होस्ट बन गई हैं जो अपने फैंस के साथ जानकारी शेयर करती हैं। इसके अलावा वो डेटिंग बेस्ड शो में मनु पंजाबी के साथ नजर आने वाली हैं। मनु भी बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। नीतिभा ने बताया कि शो कपल की योग्यता को जज करेगा और जो आखिर तक साथ बने रहेंगे उन्हें भारत का सबसे प्यारा कपल कहा जाएगा। बता दें कि बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रही नितिभा कौल ने अपना लेटेस्ट वीडियो शूट को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Monday Night with @khushboobawa @ahujaraghav suhana khan

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on

नीतिभा ने फिल्पग्राम वीडियो टीजर के तौर पर शेयर किया और लिखा कि क्लियर पिक्चर के लिए थोड़ा इंतजार करें। उन्होंने लिखा कि कल के फोटोशूट की झलकियां आपके साथ पिक्चर शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं। नीतिभा बिग बॉस में बतौर नॉन सेलिब्रिटी बिग बॉस में शामिल हुई थी लेकिन अब वो खुद एक स्टार बन चुकी हैं।

नितिभा को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया गया था। मनवीर गुजर्र के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी सुर्खियां बनी हुई थी। नितिभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर शेयर करती रहती है।  अपनी मॉडलिंग से जुड़ी तस्वीरें भी वो शेयर करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.