ताज़ा खबर
 

निशा-करण के झगड़े पर टीवी सेलेब्स दे रहे रिएक्शन, YRKKH एक्टर ने अब मीडिया के सामने आकर दिया जवाब

करण और निशा के इस मामले में एक एक कर कई सेलेब्स भी सामने आ रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं। निशा की पुलिस कंप्लेंट के बाद से एक्ट्रेस के दोस्त उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं करण के एक को-स्टार भी करण..

करण मेहरा और निशा रावल (फोटो सोर्स- निशा इंस्टा0

निशा रावल और करण मेहरा की पर्सनल लाइफ में चल रही उथल-पुथल अब जगजाहिर हो चुकी है। कपल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल पड़ा है। निशा रावल ने पति के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराने के बाद मीडिया के सामने आकर अपनी कहानी बयां की थी। वहीं करण मेहरा ने भी अपनी बात सबके सामने रखने के लिए मीडिया के सामने हाजिर हुए है।

इधर, करण और निशा के इस मामले में एक एक कर कई सेलेब्स भी सामने आ रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं। निशा की पुलिस कंप्लेंट के बाद से एक्ट्रेस के दोस्त उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं करण के एक को-स्टार भी करण का साथ देने सामने आए हैं। रोहित वर्मा ने निशा के लिए स्टैंड लेते हुए कहा है कि निशा काफी लंबे समय से ये सब झेलती आ रही हैं। वहीं ये रिश्ता कहलाता है के एक्टर और करण के ऑन स्क्रीन बेटे रोहन मेहरा ने कऱण का साथ दिया है और कहा है कि वह तो किसी से ऊंची आवाज में भी बात नहीं करते।

इसके अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी निशा और करण के झगड़े पर रिएक्ट किया है। टाइम्स डिजिटल को दिए इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा- ‘मैंने सुना था मारपीट झोपड़ पट्टियों में होती है। रिक्शा वाले दारू पीकर ऐसा करते हैं। समझदार लोग भी करते हैं, ये जानकर बहुत दुख होता है।’

राजू ने आगे कहा- करण और निशा दोनों ही एडल्ट हैं, उन्हें साथ में बैठ कर मामला सुलझाना चाहिए। यह पर्सनल है, उनकी फैमिली का मैटर है। वह कलाकार हैं और लोग उन्हें फॉलो करते हैं। ये बड़ी बातें करते हैं, सीख देने की बातें करते हैं अपने डायलॉग्स में। लेकिन असल जिंदगी में ठीक उल्टा बिहेव करते हैं। य जानकतर बहुत दुख होता है।

वहीं एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने बयान दिया था- मैं निशा के साथ हूं। करण निशा को मारता था। वहीं उसने फाइनेंशियली भी काफी चीजें खराब की हैं। कई बार उसने निशा पर हाथ उठाया है। कई बार ऐसा हुआ जब हम उनके घर गए तो वह चुप ही रहीं। क्योंकि वह इसे बहुत ही पर्सनल चीज समझ कर झेल रही थीं।

हालांकि इसके बाद कश्मीरा ने कहा कि- ‘एक शख्स का साथ देने की बजाय मैं न्यूटल रहना पसंद करूंगी। क्योंकि दोनों मेरे दोस्त हैं और बच्चे समेत मैं तीनों से प्यार करती हूं।’

Next Stories
1 कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में सुनील ग्रोवर बढ़वाना चाहते थे सैलरी! कपिल शर्मा ने कर दिया था इनकार?
2 कृप्या अपनी नीयत सुधारें- दिव्यांका त्रिपाठी से यूजर ने पूछा ‘क्राइम पेट्रोल में दुपट्टा क्यों नहीं पहनतीं’, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई फटकार
3 नाम काम है ना पैसा- 10 महीने से बेरोजगार हैं YRKKH के एक्टर, इंटरव्यू में छलका दर्द; प्रोडक्शन हाउस पर भी लगाए आरोप
ये पढ़ा क्या?
X