scorecardresearch

करण मेहरा के सपोर्ट में उतरे निशा रावल के दोस्त रोहित वर्मा, बोले- मुंह बोले भाई संग…

रोहित ने कहा कि वो हर वक्त निशा के साथ खड़े रहे, लेकिन जहां उन्हें लगा कि कुछ गलत है तो उन्होंने निशा से साफ कह दिया कि मुझे चीजें सही नहीं लग रही हैं।

करण मेहरा के सपोर्ट में उतरे निशा रावल के दोस्त रोहित वर्मा, बोले- मुंह बोले भाई संग…
रोहित वर्मा ने निशा रावल के अफेयर पर कही बड़ी बात (फाइल फोटो)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा की पर्सनल लाइफ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। करण की पत्नी निशा रावल ने लगभग एक साल पहले उनपर हिंसा का आरोप लगाया था। निशा ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि करण ने उनके साथ मारपीट की। निशा की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें उनके माथे पर चोट का निशान था और चेहरे से खून निकल रहा था। हालांकि करण ने मारपीट के आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि निशा ने खुद अपने आप को घायल किया है।

निशा ने करण पर एक्सट्रा मैरिटल का भी आरोप लगाया था। जिसके बाद बीते एक साल से करण अपने बेटे और पत्नी से अलग रह रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा को लेकर कई बयान दिए। इतना ही नहीं करण ने निशा पर अपने मुंह बोले भाई रोहित साठिया संग अफेयर होने का भी आरोप लगाया है।

याद दिला दें कि कुछ समय पहले करण ने दावा किया था कि उनकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है और वो आदमी बीते एक साल से उनके घर पर रह रहा है। अब करण ने कहा है कि वो आदमी कोई और नहीं बल्कि निशा का मुंह बोला भाई ही है और उनके पास इसके सबूत भी हैं।

डिजाइनर रोहित वर्मा ने दिया चौंकाने वाला बयान

निशा-करण की लड़ाई में जो व्यक्ति हर वक्त निशा के साथ रहा, वो रोहित वर्मा ही थे। हालांकि कुछ समय बाद रोहित ने भी किन्हीं कारणों से निशा संग दूरी बना ली। अब करण के निशा पर लगाए गए आरोपों के बाद रोहित वर्मा ने भी इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने इशारों में ये भी जाहिर कर दिया है कि कहीं न कहीं करण के आरोप सही हैं।

सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में रोहित ने कहा कि निशा अपनी आवाज से सामने वाले को कन्वेंस करने की क्षमता रखती हैं, ये ही उनकी सबसे बड़ी खासियत है। रोहित ने कहा कि वो हर वक्त निशा के साथ खड़े रहे, लेकिन जहां उन्हें लगा कि कुछ गलत है तो उन्होंने निशा से साफ कह दिया कि मुझे चीजें सही नहीं लग रही हैं और वो इसमें उनका साथ नहीं देंगे।

मुंह बोले भाई संग अफेयर पर कही ये बात

निशा और रोहित साठिया के अफेयर के बारे में पूछने पर रोहित ने कहा कि अब ये सब बहुत ओपन हो गया है। खुद को मॉडर्न बताते हुए रोहित ने कहा कि किसी के मन में किसी के लिए फीलिंग्स पैदा हो जाती हैं, वो इसके खिलाफ नहीं हैं। लेकिन हमें अपने दायरे नहीं भूलने चाहिए। रोहित ने कहा,”मैं यहां ज्यादा खुलकर नहीं कहूंगा, करण ने पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया है।”

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट