ताज़ा खबर
 

Nimki Vidhayak,10th September 2019 Preview: गंगादेवी के बेटे से उलझने चली निमकी विधायक, फिर बब्बू से होगा टकराव

Nimki Vidhayak,10th September 2019 Preview: एक्सिडेंट की बात अब निमकी को पता चलेगी तो वह गंगादेवी के बेटे को छोड़ेगी नहीं। क्या निमकी गंगादेवी के बेटे से भी ऐसे ही लड़ेगी जैसे वह बाकी लोगों से लड़ती और रौब दिखाती है?

Nimki Vidhayak, Nimki Vidhayak 10th September 2019 Preview, Nimki Vidhayak Streaming Online, Nimki Vidhayak on HD Hot Star App, Nimki Vidhayak on Star Bharatk, Nimki Vidhayak, Anaro devi, GagaDevi Son Babbu singh, Nimki Vidhayak, Nimki Vidhayak 10th September 2019 Preview, entertainment news, bollywood news, television newsNimki Vidhayak,10th September 2019 Preview: अनारो को ढूंढती निमकी, दूसरी तरफ दादी और मिंटू सिंह

Nimki Vidhayak,10th September 2019 Preview: शो निमकी विधायक देखने वालों के मन में इस वक्त एक ही सवाल है – ‘क्या मिल पाएंगे निमकी और बब्बू?’। दरअसल, जल्द ही बब्बू और नमकी आमने सामने आने वालें हैं। बब्बू की शक्ल मिंटू सिंह से मिलती है। लेकिन अभी सस्पेंस बरकरार है कि क्या मिंटू ही बब्बू है? शो में आज दिखाया जाएगा कि मिंटू घर पहुंचता है और दादी को सारी घटना बताता है। वह दादी को ये भी बताता है कि जिस औरत का एक्सिडेंट हुआ वह विधायक की रिश्तेदार है।

तभी मिंटू को पुलिसवाले लेने आ जाते हैं।  वह कहते हैं कि मिंटू को थाने चलना होगा। दरोगा वहां उनसे पूछताछ करता है कि एक्सिडेंट किसने किया। लेकिन लड़के कहते हैं कि उन्हें वाकयी नहीं देखा कि गाड़ी में कौन था। इस पर दरोगा भड़क जाता है। तभी दरोगा के पास भागते हुए एक कॉन्सटेबल आता है और वह कहता है कि जिसने एक्सिडेंट करा है उसके बारे में पता चल गया है। हवलदार बताता है कि  वह गंगा देवी का बेटा है। तभी थानेदार गुस्से में कहता है कि आईविटनेस के आगे ये सब बताते हैं क्या?

https://www.instagram.com/p/B2MXd4FHISd/

ऐसे में बब्बू कहता है कि अब पकड़ों जाकर अपराधी को। लेकिन अब थानेदार के पसीने छूट जाते हैं। ये बात अब निमकी को पता चलेगी तो वह गंगादेवी के बेटे को छोड़ेगी नहीं। क्या निमकी गंगादेवी के बेटे से भी ऐसे ही लड़ेगी जैसे  वह बाकी लोगों से लड़ती और रौब दिखाती है?

या फिर गंगा देवी उसकी मां है इस वजह से और उसके स्टेटस कगी वजह से निमकी चुप हो जाएगी? ये शो में देखना काफी मजेदार होगा। इस बीच बब्बू और निमकी का भी आमना सामना होगा। कैसे ये देखने के लिए शो देखना होगा।

(और Entertainment News पढ़ें)

Next Stories
1 Kumkum Bhagya, 10 Sept Preview: अभि को मौत के मुंह से बचा लिया अब बेटी की जान कैसे बचाएगी प्रज्ञा, खतरे में रिया
2 Tujhse Hai Raabta 10 September 2019 written update: कल्याणी के साथ हो सकती है कोई अनहोनी!, रंगे हाथ पकड़ी गई स्वरा
3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai : कार्तिक के लिए नायरा और वेदिका दोनों ने रखा तीज व्रत, अब आगे क्या..
CSK vs DC Live
X