ताज़ा खबर
 

Nimki Vidhayak, 4 September Preview Episode: क्या बब्बू सिंह की होने जा रही एंट्री? निमकी की लाइफ में आएगा बड़ा तूफान

Nimki Vidhayak Serial: 'निमकी विधायक' के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट का तड़का लगने वाला है। शो में अब बीते सीजन के विलेन बब्बू सिंह की एंट्री होने वाली है।

Nimki Vidhayak Serial: शो में जबरदस्त मोड़ आया है।

Nimki Vidhayak, 4 September, Preview/ written Episode: निमकी विधायक शो में इस वीक मेकर्स हैरान करने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लेकर आए हैं। शो के नए ट्रैक को देखकर लग रहा है कि बीते सीजन निमकी मुखिया के विलेन बब्बू सिंह की वापसी होने जा रही है। शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि मिंटू सिंह को देखकर अनारो देवी बब्बू कहकर चिल्लाने लगती है।

शो में आज दिखाया जाएगा कि निमकी दूसरे विधायकों के साथ कैंटीन में गपशप करती है। विधायक कहते हैं कि चुनाव जीतने के लिए जनता को लुभाना पड़ता है। काम करना है या फिर नहीं इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। नेता कहते हैं कि हमें दूसरी पार्टी के नेताओं से भी मिलकर रहना पड़ता है। ऐसे में निमकी कहती है कि वह यहां पर क्यों है? जब हम लोग ही विपक्ष से मिल जाएंगे तो जनता का क्या होगा?

https://www.instagram.com/p/B1-XaTWh763/
वहीं दूसरी ओर दादी को चक्कर आ जाता है। दादी की तबीयत खराब होने से मिंटू परेशान हो जाता है। मिंटू दादी से पूछता है कि वह उससे क्या छिपा रही हैं? मिंटू कहता है कि उसे पता है कि दादी नाटक कर रही हैं। वहीं इसके बाद शो में नया मोड़ आएगा। दरअसल अस्पताल में मिंटू सिंह दादी के इलाज के सिलसिले में जाता है। जहां पर एक कमरे में बंद अनारो देवी उसे देखकर बब्बू बब्बू कहकर पुकारने लगती है।

https://www.instagram.com/p/B1-Z1w8BruL/

ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना खास होगा कि अनारो देवी को देखकर मिंटू सिंह कैसे करेगा रिएक्ट? क्या होगा जब मिंटू का सामना होगा निमकी से?

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 September Preview Episode: नायरा-वेदिका में से किसे पहनाएगा कार्तिक कंगन, शो में आया ये रोमांचक मोड़
2 KBC 11 2019 Play Along: घर बैठे आप भी हॉटसीट पर बैठने का पा सकते हैं मौका, जीत सकते हैं कैश प्राइज
3 KBC 11 3 September 2019 Written Updates: जयपुर की अर्पिता का खास मुहिम में साथ देंगे अमिताभ, केबीसी शो में दिया वचन
ये  पढ़ा क्या?
X