ताज़ा खबर
 

Nimki Vidhayak 29 August Serial Preview: निमकी ने जनता को दिया ‘धोखा’, महुआ के सामने आई ये सच्चाई

Nimki Vidhayak Serial 29 August Preview: अब 'निमकी विधायक' के आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या होगा जब जनता के सामने आएगा निमकी का झूठ? क्या महुआ और निमकी के बीच की मिटेंगी दूरियां?

nimki vidhayak, nimki mukhiya, nimki vidhayak cast, nimki vidhayak written update, nimki vidhayak wiki, nimki vidhayak today, nimki vidhayak star bharat, Nimki Vidhayak, Nimki Vidhayak cast, Nimki Vidhayak story, Nimki Vidhayak promo, Nimki Vidhayak 29 August Episode Preview,Nimki Vidhayak 29 August episode, Nimki Vidhayak serial, Nimki Vidhayak natak, Nimki Vidhayak dharavahik, Nimki Vidhayak star cast, star bharat, bollywood news, bollywood news in hindi,news, today news in hindi, hindi news, news in hindi today, news hindi, news in hindi, hindi news, newshindi, hindinewsNimki Vidhayak 29 August Serial Preview: शो निमकी विधायक दर्शकों को पसंद आ रहा है। (फोटो सोर्स- Starbharat स्क्रीनशॉट)

Nimki Vidhayak 29 August Serial Preview/Written Episode: स्टार भारत का सीरियल निमकी विधायक दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के लिए अब दर्शक उत्साहित रहते हैं। मेकर्स भी शो के फैन्स का उत्साह बनाए रखने के लिए हर दिन सीरियल में रोमांचक मोड़ लेकर आते हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि निमकी अपनी जान बचाने के लिए जनता से झूठ बोलती है। वहीं दूसरी ओर महुआ के सामने उसकी परीक्षा से जुड़ा सच सामने आएगा।

निमकी विधायक के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि गरीब बच्चों को स्कूल में अच्छा खाना देने के लिए लोग धरना प्रदर्शन करते हैं। निमकी बतौर विधायक जनता की बात को विधानसभा में रखती है। निमकी नेताओं को सलाह देती है कि यदि वह अपनी सब्सिडी छोड़ देंगे तो बच्चों को अच्छा खाना मिलेगा। निमकी की बात सुनकर बाकि नेता गुस्सा हो जाते हैं।

वहीं शो में आज दिखाया जाएगा कि निमकी विधानसभा से बाहर आती है तो जनता उत्साहित होती है, फैसला जानने के लिए। भड़के लोग विधानसभा के बाहर पथराव करने लगते हैं, तभी निमकी बीच में आ जाती है। निमकी कहती है कि यदि लोग उस पर पत्थर मारेंगे तो उसका फेस खराब हो जाएगा। इसके बाद निमकी जनता से झूठ बोलती है कि विधानसभा में मंजूरी मिल गई है कि बच्चों को अब से अच्छा खाना मिलेगा। खाना ही नहीं बल्कि साथ में कोल्ड ड्रिंक भी दी जाएगी। निमकी आगे कहती है कि कोशिश की जाएगी कि सप्ताह में एक बार उन्हें केक भी दिया जाए। निमकी की बात सुनकर सभी लोग खुश हो जाते हैं और मिंटू सिंह भी उसे हैरानी भरे भाव से देखता है।

शो में आगे दिखाया जाएगा कि निमकी की बहन महुआ कलेक्ट्रेट जाती है और पूछती है कि उसने अपनी परीक्षा में टॉप करने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिस पर वहां का चपरासी बताता है कि टॉप उसने ही किया लेकिन कलेक्टर साहब का कोई करीबी भी परीक्षा दिया था, जिसके चलते परिणाम बदल दिए गए। चपरासी महुआ को निमकी से सिफारिश लगवाने की सलाह देता है। हालांकि महुआ इंकार कर देती है। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या होगा जब जनता के सामने आएगा निमकी का झूठ? क्या महुआ और निमकी के बीच की मिटेंगी दूरियां?

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11 2019 Play Along: घर बैठे आप भी खेलें केबीसी, जीत सकते हैं लग्जरी कार भी, अबतक 60 ने जीता कैश प्राइज
2 New TV Serial Vidya: ‘जिनका खुद एबीसीडी का डब्बा खाली है, वो इंग्लिश पढ़ाने वाली हैं’, सामने आया ‘विद्या’ प्रोमो
3 Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट Jasleen Matharu टीवी पर करने जा रहीं डेब्यू, इस शो में आएंगी नजर
यह पढ़ा क्या?
X