ताज़ा खबर
 

Naagin 4: नागिन के लुक में निया शर्मा ने उड़ाए होश, तेजी से वायरल हो रही है फोटो

Naagin 4: 'नागिन 4' एकट्रेस निया शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फोटो में निया...

Author Updated: November 6, 2019 10:34 PM
निया शर्मा की तस्वीर

Naagin 4: टीवी क्वीन एकता कपूर ने जबसे ‘नागिन 4’ की घोषणा की है तबसे फैंस बेसब्री से इस सीरियल का इंतजार कर रहे हैं। फैंस के मन में इस बात को जानने की गहरी जिज्ञासा थी कि इस बार कौन- कौन से किरदार शो का हिस्सा होंगे। नागिन 4 में शामिल होने वाले किरदारों को लेकर अटकलें लंबे समय से लगाई जा रही थीं। हाल ही में खुद एकता कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ‘नागिन 4’ में लीड रोल में नजर आएंगी।

हाल ही में निया शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फोटो में निया नागिन 4 के लुक में नजर आ रही हैं। वायरल फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘ नागमणि को बचाना होगा और उसे सिर्फ तुम बचा सकती हो वादा करो। फोटो में निया सफेद और सुनहरे रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही झुमकों और मांग टीका में निया काफी जंच रही हैं।

इस वायरल तस्वीर में कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि तस्वीर को गौर से देखने पर ऐसा लगता है कि इससे किसी तरह की छेड़छाड़ की गई है।

Naagin 4, Nia Sharma, Nia Sharma Naagin 4 look, Naagin 4 Update, Ekta Kapoor Naagin Show, Ekta Kapoor Announced Naagin 4 Actress Name, New Naagin 4 Nia Sharma, Name for Naagin 4 Actress Reveal, Popular TV actress Entry in Naagin 4, Naagin World, entertainmnet news, bollywood news, television news Naagin 4: नागिन के लुक में निया शर्मा

बता दें कि इस शो के पिछले तीन सीजन सुपर डुबप हिट हुए थे। पिछले तीनों सीजन में मौनी रॉय ने नागिन बन धूम मचा रखी थी। हालांकि पहले और दूसरे सीजन की मेन लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय तीसरे सीजन में बदला पूरा करने के लिए आखिरी एपिसोड में ही नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया जल्द ही वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘जमाई राजा 2.0’ में निया के साथ रवि दुबे भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि इससे पहले दोनों कलाकार ही ‘जमाई राजा’ टीवी सीरियल के पहले सीजन में नजर आए थे जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 6 Nov Preview Episode: जेठालाल की वजह से इंस्पेक्टर चालू पांडे हुआ आग बबूला, गलत जानकारी देने के चक्कर में जाना पड़ सकता है जेल
2 Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: प्रज्ञा को सता रहा है डर, प्राची के साथ होने वाला है कुछ बहुत ही गलत
3 ‘गलती हो गई जो लता मंगेशकर से तुलना की’ Ranu Mondal के इस वीडियो को देख बोल पड़े फैंस..
ये पढ़ा क्‍या!
X