ताज़ा खबर
 

मेरी हानिकारक बीवी: आज से शुरू होगा ये नया धारावाहिक, जरा हटकर है कहानी का प्लॉट

एंड टीवी पर आज से एक नया शो 'मेरी हानिकारक बीवी' शुरू होने जा रहा है।

Author नई दिल्ली | December 4, 2017 5:11 PM
एंड टीवी पर आज से शुरू होगा नया शो मेरी हानिकारक बीवी।

छोटे पर्दे पर आज से एक नए धारावाहिक की शुरुआत होने जा रही है जिसका नाम ‘मेरी हानिकारक बीवी’ है। ये शो एंड टीवी पर चार दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। जहां शो का टाइटल आमिर खान की हिट फिल्म ‘दंगल’ के गाने हानिकारक बापू की याद दिलाता है। वहीं इस शो को एक्टर सनी देओल की कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘पोस्टर ब्यॉज’ के नसबंदी वाले प्लॉट पर कुछ अलग अंदाज में बनाया गया है। शो में अहम किरदार के रूप में एक्टर करण सूचक और एक्ट्रेस जिया शंकर नजर आने वाले हैं। शो की खासियत इसका बेहतरीन प्लॉट है जो आपको हंसाने के साथ-साथ शिक्षा भी देगा।

इसमें जिया शंकर ईरा देसाई नाम के किरदार में नजर आएंगी, जोकि एक डॉक्टर है। वहीं करण एक मजबूत डील डौल वाले लेकिन काफी भोलेभाले से गांव के लड़के अखिलेश पांडे के किरदार में होंगे। शो में हड़कंप तब मचेगा तब बिंदास जिया अपने ही होने वाले पति की नसबंदी कर देंगी। शादी से पहले हुई इस नसबंदी के बाद अखिलेश को क्या-क्या झेलना पड़ता है ये देखने लायक होगा। ट्रेलर में अखिलेश की जिंदगी में आए इस अचानक के बदलाव के बाद उनके एक्सप्रेशन देखने लायक लग रहे हैं।

वहीं शो के प्रमोशन के दौरान एक्टर्स का कहना था कि अगर कहानी का सब्जेक्ट अच्छा है तो लोग इसे पसंद जरूर करते हैं। ये शो नसबंदी जैसे बोल्ड टॉपिक पर है लेकिन इसे शो में बेहद हल्के फुल्के और कॉमेडी भरे अंदाज में दिखाया गया है। वहीं शो के ट्रेलर की वजह से लोग इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देख कहना गलत नहीं होगा कि इसे देख आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App