ताज़ा खबर
 

Indian Idol छोड़ने पर बोले अनु मलिक- शो छोड़ा नहीं करूंगा 3 हफ्तों में वापसी, सोना महापात्रा ने बताई जीत

Sona Mohapatra, Anu Malik, Indian Idol 11: सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक के शो इंडियन आइडल में बतौर जज मौजूद होने को लेकर आपत्ति जताई थी। इस बीच उन्होंने सोनी टीवी वालों को भी खूब लताड़ा था। इसके बाद तनुश्री दत्ता ने भी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की इस बाबत निंदा की थी। ..

सोना माहपात्रा और अनु मलिक

Anu Malik, Sona Mohapatra, Indian Idol 11: इंडियन आइडल में अनु मलिक की जज की कुर्सी छिनने की खबर दो दिनों से खूब चर्चा में है। पर अब खबर आ रही है कि अनु मलिक 3 हफ्ते के ब्रेक पर हैं और वह शो पर वापसी भी करेंगे। अनु मलिक शो में जज के तौर पर अब तीन हफ्ते के बाद दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनु मलिक ने कहा – ‘मुझे इस शो से निकाला नहीं गया मैंने खुद शो छोड़ा है। 3 हफ्तों के लिए मैंने शो से ब्रेक लिया है। मैं अपने नाम पर लगे इस धब्बे को मिटाना चाहता हूं। इसके बाद मैं शो पर वापसी करूंगा। कोई बार बार मेरे बारे में बोलेगा और घूमकर वो आपके पास आएगा। मैं इस गलत आरोप को सुनसुन कर थक गया हूं। अब सही यह होगा कि पहले मैं ये सब कुछ ठीक करूं उसके बाद शो पर वापसी करूं।’

बता दें,  पिछले कई दिनों से शो इंडियन आइडल सीजन 11 में अनु मलिक द्वारा जज की कुर्सी संभाले जाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। इस बीच खबरें आने लगीं कि शो के मेकर्स और टीवी प्रोडक्शन पर प्रेशर की वजह से अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

दरअसल, सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक के शो इंडियन आइडल में बतौर जज मौजूद होने को लेकर आपत्ति जताई थी। इस बीच उन्होंने सोनी टीवी वालों को भी खूब लताड़ा था। इसके बाद तनुश्री दत्ता ने भी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की इस बाबत निंदा की थी। अनु मलिक पर मीटू के चलते सेक्शुअल हरासमेंट के आरोप लगे थे। सोना महापात्रा को इस बात से आपत्ति थी कि इन आरोपों के लगे होने के चलते भी अनु मलिक को शो के मेकर्स ने प्रतिष्ठित कुर्सी प्रदान की।

शो के जज बनकर अनु मलिक को बाकी दो जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ बैठाया गया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार सोनी टीवी को टैग करते हुए सोना महापात्रा ने कई सारे नोट और पोस्ट पब्लिक में शेयर किए, जिनमें लिखा गया था- ‘क्या इंसानियत से ज्यादा टीआरपी बड़ी है? टीआरपी की रेस में जीतना क्या ज्यादा जरूरी है?’ तो वहीं इंडिया में मी टू मूवमेंट लाकर खबरों में छाने वालीं तनुश्री दत्ता ने भी शो में अनु मलिक की प्रेजेंस होने को लेकर काफी कुछ कहा था साथ ही नेहा कक्कड़ पर भी उन्होंने निशाना साधा था।

https://www.instagram.com/p/B5Id39mAv4V/

अनु मलिक की जज की कुर्सी छिनने की खबर से सोशल मीडिया पर पब्लिक रिएक्ट करती नजर आई। ज्यादातर लोग सोना महापात्रा को मुबारकबाद देते दिखाई दिए। सोना ने एक इंस्टापोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘मलिक मूव्ड आउट’। इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा था-‘आप सभी महिलाओं और पुरुषों हां देश की मीडिया को भी शुक्रिया, जिन्होंने इतना सारा सपोर्ट दिया।

मूव्ड आउट मलिक कैंपेन के साथ जुड़े। अनुमलिक जैसे लोगों को टीटी पर प्रस्तुत करना बहुत ही स्ट्रेसफुल और पेन है। अब लगता है मैं आराम से नींद ले पाऊंगी।’ सोना के इस पोस्ट को ढेर सारे रिएक्शन मिले।

एक यूजर ने लिखा मैम हम आपको बहुत चाहते हैं। आपको मुबारक हो। आपने काफी दर्द सहा है। तो किसी ने कहा रिस्पेक्ट सोनामहापात्रा। कोई बोला प्राउड ऑफ यू लड़की।  तो कोई कहता नजर आया – ‘वह तो कह रहा है कि उसने ही खुद शो को छोड़ा है?’

 

Next Stories
1 Kumkum Bhagya: प्रियंका आई शक के घेरे में, अभि उठाएगा उसके राज से पर्दा
2 Kundali Bhagya: शॉकिंग! कमरे में पृथ्वी-शर्लिन पकड़े गए साथ, लूथरा फैमेली में अब मचेगा हंगामा..
3 KBC 11, November 21 2019 Written Update Episode: क्रिकेट से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कंटेस्टेंट, क्या आपको पता है सही जवाब?
ये पढ़ा क्या?
X