ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम पर ट्रोल हुए ‘नामकरण’ एक्ट्रेस अदिति राठौर के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड श्रीधन सिंह, बचाव में उतरीं अदिति नें ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

टीवी सीरियल 'नामकरण' में अवनि का किरदार निभा रहीं अदिति राठौर उस वक्त अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड श्रीधन सिंह के सपोर्ट में उतर आईं जब उनके द्वारा अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक तस्वीर पर उनके हेटर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 12:00 PM
अदिति राठौर की नामकरण में व्यस्तता से पहले इन दोनों के रिश्ते काफी अच्छे चल रहे थे। इन दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को स्वीकारा था और इसे शादी की दहलीज तक पहुंचाने के लिए तैयार थे।

टीवी सीरियल ‘नामकरण’ में अवनि का किरदार निभा रहीं अदिति राठौर उस वक्त अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड श्रीधन सिंह के सपोर्ट में उतर आईं जब उनके द्वारा अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक तस्वीर पर उनके हेटर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे। श्रीधान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था – “तोते जैसे हेटर्स, जो बोलते बहुत हैं मगर उड़ नहीं सकते, वहीं बाज कुछ नहीं कहता लेकिन आसमान को जीत लेता है।” उनके इस पोस्ट पर उनके हेटर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और कमेंट बॉक्स में उल्टे-सीधे कमेंट्स लिखने लगे।

श्रीधान की तस्वीर पर इस तरह के कमेंट्स पढ़कर अदिति काफी आहत हुईं जिसके बाद वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बचाव में उतर आईं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रीधान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। अदिति ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि मैंने उसके बारे में लिखे गए सारे कमेंट्स पढ़े। पहली चीज ये है कि अगर वो नहीं होता तो मैं एक्टिंग में नहीं होती। उसके बारे में जो कुछ भी कहा जा रहा है वह उसके सामनें कहो, इससे पता चल जाएगा कि वह क्या है।

अदिति राठौर की नामकरण में व्यस्तता से पहले इन दोनों के रिश्ते काफी अच्छे चल रहे थे। इन दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को स्वीकारा था और इसे शादी की दहलीज तक पहुंचाने के लिए तैयार थे। ये दोनों ऐसे कपल्स थे जो सोशल साइट्स पर अपने प्यार का इजहार खुलकर करते थे।

कुछ दिनों पहले ही अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “मैं और श्रीधन अब और साथ नहीं रहेंगे।” सूत्रों की मानें तो इन दोनों के रिश्ते अदिति की स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नामकरण की शूटिंग में काफी व्यस्तता के चलते खराब हुए जिसकी वजह से वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को वक्त नहीं दे पा रही थीं। यह व्यस्तता श्रीधन को रास नहीं आई और इनका ब्रेकअप हो गया। अब अदिति के अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के खुलकर बचाव में आ जाने से दोनों के बीच फिर से बढ़ती नजदीकियों के कयास लगाए जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App