ताज़ा खबर
 

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं नागिन-4 की एक्ट्रेस, बोलीं- शूटिंग बंद होने से EMI चुकाने तक के पैसे नहीं

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष एक इंटरव्यू में अपने हालात के बारे में बताते हुए कहा है कि लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने की वजह से पैसे आने बंद हो गए हैं लिहाज उनके सामने गाड़ी और घर की ईएमआई भरने तक के संकट आ गए हैं।

सायंतनी घोष, नागिन 4 सायंतनी घोष, सायंतनी घोष आर्थिक समस्या, sayantani ghosh, naagin 4 sayantani ghoshs, Naagin 4, Sayantani Ghosh, नागिन 4, सायंतनी घोष, Lockdown, Coronavirus, sayantani ghosh facing financial inconvenience, sayantani ghosh lockdown, sayantani ghosh, naagin 4,सायंतनी घोष नागिन 4 में निया शर्मा की मां का किरदार निभाती हैं।

लॉकडाउन के कारण टीवी के सबसे चर्चित शो ‘नागिन4’ (Naagin 4) की एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। टीवी एक्ट्रेस ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने हालात के बारे में बताते हुए कहा है कि लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने की वजह से पैसे आने बंद हो गए हैं लिहाज उनके सामने गाड़ी और घर की ईएमआई भरने तक के संकट आ गए हैं। बकौल सायंतनी घोष, ‘लॉकडाउन के बाद से मैं घर पर बैठी हूं। मेरे शोज की शूटिंग बंद है इस वजह से पैसे आने भी बंद हो गए है। मेरे सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है कि मैं अपने घर और गाड़ी की ईएमआई कैसे भरुंगी।’

एक्ट्रेस ने लॉकडाउन को महामारी से बचने के लिए बेहतर बताया लेकिन इसके दूसरे पहलू के बारे में भी जिक्र किया। सायंतनी ने कहा, ‘मैं काफी परेशान हूं, मुझे पता है लॉकडाउन हम सबके के लिए अच्छा है और इससे हम कोरोना महामारी से बच रहे हैं। लेकिन इसका विपरीत परिणाम ये है कि मुझे आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।’ एक्ट्रेस ने इसके साथ ही इस बात की भी चिंता जाहिर की है कि अगर लॉकडाउन में शूटिंग शुरू भी होती है और शूट पर लोगों की संख्या कम कर भी देते हैं तब भी समाजिक दूरी का पालन करना हमारे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा।

सायंतनी ने आगे बताया कि शो से जुड़े ऐसे बहुत से लोग हैं जिनक पेमेंट रुके हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि हालांकि मेकर्स पेमेंट करना चाह रहे हैं लेकिन ऑफिस बंद होने की वजह से वे पेमेंट करें भी तो कैसे? अपनी परेशानियों के बारे में बताते हुए सायंतनी ने आगे कहा कि मेरे पैसे रुके पड़े हैं। मुझे घर और गाड़ी दोनों के ईएमआई भरने हैं।

सरकार द्वारा EMI भरने में दी गई राहत की बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘भले ही सरकार ने ईएमआई के मामले में कुछ राहत दी है लेकिन हमारे पास पैसे नहीं होंगे तो घर कैसे चलेगा। इन सभी परिस्थितियों से काफी दिक्कत हो रही है। उनका हाल क्या हो रहा होगा जो रोज कमाते खाते हैं। ये समय हम सभी पर बहुत कठिन है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 काम्या पंजाबी के पति पर लगा पानी बर्बाद करने का आरोप, ट्रोल्स पड़ गए एक्ट्रेस के पीछे
2 Mahabharat 11th May Episode online Updates: कर्ण की मौत के गम में डूबा दुर्योधन, मां के आर्शीवाद से वज्र का हुआ धृतराष्ट्र पुत्र का शरीर
3 Shri Krishna 10th May 2020 Episode Update: देवकी के गर्भ में पधारे तारणहार, देवताओं ने की फूलों की बारिश
IPL 2020 LIVE
X