ताज़ा खबर
 

Nach Baliye 9: मनीष पॉल ने की बदतमीजी, शो के जज अहमद खान ने चखाया मजा

Nach Baliye 9: शो के होस्ट मनीष पॉल ने नच बलिए के सेट पर बदतमीजी भरा व्यवहार किया जिसके चलते शो के जज अहमद खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने...

Nach Baliye 9:मनीष पॉल और अहमद खान की तस्वीर

Nach Baliye 9: नच बलिए के सेट पर एक अप्रिय घटना घटी है जिसके चलते सेलेब्रिटी एंकर और शो के होस्ट मनीष पॉल की चौतरफा आलोचना हो रही है। स्पॉट बॉय में छपी खबर के अनुसार शो में मनीष के नखरे कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं और उनके व्यवहार के चलते शो की शूटिंग में देरी हो गई और जजेज को घंटो उनका इन्तेजार करना पड़ा। दरअसल हुआ यूं कि शो के दौरान मनीष की ड्रेस आने में देरी हो गई जिस बात का मनीष को बहुत ज्यादा बुरा लगा और लगभग 2 घंटो तक शो की शूटिंग स्थगित रही।

जहां एक ओर मनीष की वजह से 2 बजे शुरू होने वाली शूटिंग शाम 4 बजे शुरू हुई वहीं इसके बावजूद भी मनीष का नखरा कम नहीं हुआ। मनीष ने अपने बदतमीजी का व्यवहार जारी रखा और टेकनिशियन की टीम को धमकाते हुए कहा कि पहला मेरा काम खत्म करो बाकि का काम बाद में करना क्योंकि अगर मेरा हिस्सा शूट नहीं हुआ तो एलिमिनेशन नहीं होगा और बाकी से मुझे कोई मतलब नहीं सब भाड़ में जाएं। मनीष के लगातार बदतमीजी भरे व्यवहार के चलते आखिरकार शो के जज और कोरियोग्राफर अहमद खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी जैकेट को फर्श पर फेंकते हुए सेट से बाहर जाने का फैसला किया।

इसके बाद लगभग 45 मिनट तक ये ड्रामा चला और आखिरकार मनीष को अहमद के पास जाकर माफी मांगनी पड़ी तब जाकर ये मामला शांत हो पाया। खबरों की मानें को ऐसा पहली बार नहीं है कि सेट पर मनीष ने दुर्व्यवहार किया हो इससे पहले भी मनीष प्रोडक्शन टीम के साथ बदतमीजी कर चुके हैं। जिसके चलते इस बात की प्रबल संभावना है कि नच बलिए के मेकर्स मनीष के साथ भविष्य में काम न करें। बता दें कि शूट के दौरान एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोतीचूर चकनचूर’ को प्रमोट करने कि लिए सेट पर मौजूद थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: देवोलीना ने जड़ा शहनाज को थप्पड़, क्या हो जाएंगी बिग बॉस के घर से बेघर?
2 Kundali Bhagya, 23 Oct Written Episode Update: उलझन में पड़ी सृष्टि, क्या निभा पाएगी प्रीता से किया अपना वादा
3 Kumkum Bhagya, 23 Oct Written Episode Update: मां से जल रही है बेटी रिया, अभि-प्रज्ञा का अधूरा मिलन अब होगा पूरा..
IPL 2020 LIVE
X